Create

WWE के बड़े इवेंट के लिए बॉबी लेश्ले के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, पुराने दुश्मन से होगा मैच

WWE के बड़े इवेंट के लिए बॉबी लेश्ले के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा
WWE के बड़े इवेंट के लिए बॉबी लेश्ले के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा

WWE ने अपने 7 और 8 अगस्त वाले बड़े इवेंट के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और एमवीपी (MVP) के विरोधियों का नाम साझा कर दिया है। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और कोफी किंग्स्टन (Kofi Kingston) इन दोनों से लड़ेंगे लेकिन ये इकलौते नाम नहीं हैं जो इस शो में नजर आएँगे।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में होनी चाहिए

इस शो में रोमन रेंस, द उसोज़, बियांका ब्लेयर, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो SmackDown से शो का हिस्सा होंगे जबकि इस आर्टिकल के लिखे जाने तक Raw से शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली का नाम इस इवेंट के लिए प्रचारित किया जा रहा है। ये दोनों शो क्रमशः फोर्ट मायर्स के हर्ट्ज़ एरिना और गेंसविल के स्टीफन ओ'कोनल सेंटर में होंगे।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के लिए आगे का रास्ता चुनौतियों से भरा है

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच WrestleMania 37 के पहले दिन एक मैच हुआ था जिसमें बॉबी को जीत मिली थी। इसके अगले महीने हुए WrestleMania Backlash में भी बॉबी ने ड्रू को हरा दिया था। इन दोनों हारों के बाद Hell In A Cell में इनके बीच एक मैच लड़ा गया जिसकी शर्त थी कि अगर ड्रू मैच हार जाते हैं तो वो तब तक WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं करेंगे जब तक बॉबी चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

ड्रू इस मैच में भी जीत दर्ज करने में सफल नहीं रहे। ये बात और है कि मैच के परिणाम में एमवीपी का भी योगदान था लेकिन इससे अब कहानी और अच्छी हो गई है। कोफी ने हाल में बॉबी को Raw के एक एपिसोड में हराया था और वो अगले बड़े शो Money In The Bank में चैंपियन से टाइटल जीतने का प्रयास करेंगे।

अब वो इस प्रयास में सफल होते हैं या नहीं ये तो आनेवाले समय में पता चलेगा लेकिन इन दोनों के बीच मैच काफी रोमांचक होगा। कोफी को हाई फ्लाइंग एक्शन के लिए जाना जाता है और Money In The Bank में वो इसका प्रदर्शन कर सकते हैं। इससे एरिना में मौजूद और घर पर शो देख रहे फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट प्राप्त होगा।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने बताया किन रेसलर्स को कर रहे हैं सबसे ज्यादा मिस

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment