COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला यूनिवर्सल चैंपियन बनना लगभग तय

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
3.56K   //    28 Oct 2018, 18:00 IST

Enter caption

इस हफ्ते पॉल हेमन ने मंडे नाइट रॉ में कहा था कि शो चलते रहना चाहिए। रोमन रेंस की ल्यूकीमिया बीमारी के चलते यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ देने की वजह से क्राउन ज्वेल इवेंट में टाइटल मैच होगा, और वो भी ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच। क्राउन ज्वेल के लिए इस मैच को ट्रिपल थ्रैट किया गया था, लेकिन रोमन रेंस की गौरमूदगी में अब यह सिंगल्स मैच होगा।

सूत्रों के मुताबिक प्लानिंग बदली जा चुकी है क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन को शील्ड के अपोज़िट हील के रूप में पेश करने के बाद ब्रॉन को फेस में बदल दिया गया है। अब WWE की प्लानिंग के मुताबिक, कंपनी ब्रॉक लैसनर को दोबारा पार्ट टाइम यूनिवर्सल टाइटल देना नहीं चाहती। यदि ऐसा होता है तो फैन्स बिलकुल भी सरप्राइज नहीं होंगे।

बार्न बर्नर की रिपोर्ट के अनुसार, "WWE में अब कोई पार्ट टाइम चैंपियन नहीं होगा। सूत्रों के मुताबिक, वायट फैमिली का पूर्व मेम्बर ब्रॉक लैसनर को सऊदी अरब में होने वाले चैंपियनशिप मैच में हरा देगा।"

हालाँकि बर्नर ने ये भी बताया कि ब्रॉन चैंपियनशिप जीतने के लिए एकदम तैयार हैं और फैन्स इसे पसंद भी करेंगे। बर्नर ने कहा कि मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रॉमन की पहली चुनौती होंगे।

स्ट्रोमैन vs मैकइंटायर

Enter caption

हाल ही में डॉग्स ऑफ़ वॉर के टूटने के बाद स्ट्रोमैन ने जिगलर और मैकइंटायर से खुद को दूर कर लिया है। इस दौरान मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमन को जोरदार क्लेमोर किक भी मारी थी।

फैन्स कुछ समय के लिए मैकइंटायर को टाइटल जीतते देख सरप्राइज होंगे और खुश होंगे कि मैकइंटायर को भी रॉ की प्रमुख चैंपियनशिप के लिए टाइटल मैच दिया जा रहा है। हालाँकि मैकइंटायर इतनी जल्दी जीत जाएं ये थोड़ी असम्भव लगता है क्योंकि कंपनी ने हाल ही में मैकइंटायर को खतरे की तरह दिखाना शुरू किया है।

जो भी हो अब WWE के दो पूर्व साथी टाइटल के लिए एक दूसरे से भिड़ेंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...