Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें- 11 जून 2020

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप
Ankit

अंडरटेकर का बड़ा खुलासा, रोमन रेंस के खिलाफ WWE WrestleMania मैच के बाद बहुत दुखी हुए थे

WWE में अंडरटेकर चाहे रहे या ना रहे लेकिन उनकी बातें हमेशा होती रहेंगी, वो इसलिए क्योंकि WWE दिग्गज अंडरटेकर का नाम ही इतना बड़ा है। हाल ही में WWE द्वारा अंडरटेकर पर डॉक्यूमेंट्री रिलीज की गई है जिसका नाम लास्ट राइड रखा गया है। इसमें बताया गया है कि कैसे WWE रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद अंडरटेकर दुखी थे।

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने बताया कि वो कितने बच्चों में की मां बनना चाहती हैं

WWE में अपने साथी रेसलर के साथ रिश्ते में आना ये कोई नई बात नहीं। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन है, इसके अलावा WWE पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच अब सैथ रॉलिंस के बच्चे की मां बनने वाली हैं। वहीं शार्लेट और पूर्व WWE यूएस चैंपियन एंड्राडे का रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालते रहते हैं

WWE Backlash: ऐज Vs रैंडी ऑर्टन के मैच के नतीजे पर की 16 बार के पूर्व चैंपियन ने भविष्यवाणी

WWE बैकलैश का काउंटडाउन शुरु हो गया है और कुछ दिन बार इस शो का रोमांच फैंस को देखने को मिलेगा। बैकलैश पीपीवी 14 जून (भारत में 15 जून) को होने वाली है । इसका आयोजन भी WWE के बाकी शो की तरह फरफॉर्मंस सेंटर में होगा। खास बात ये है कि इसको अभी तक रिकॉर्ड नहीं किया है जिससे साफ है कि ये शो लाइव आएगा। अब 16 बार के दिग्गज पूर्व चैंपियन रिक फ्लेयर ने ऐज और रैंडी ऑर्टन के महा मुकाबले पर भविष्यवाणी कर दी है।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE के पूर्व चैंपियंस ने पहला मैच जीता, मैट हार्डी ने बड़ा मौका गंवाया

AEW डायनामाइट का एपिसोड बढ़िया रहा। शो की शुरुआत में पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस ने शानदार मैच दिया। इसके अलावा बड़ा मैच टीज़ हुआ। AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच हुआ। खैर, आइए AEW डायनामाइट के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स: 1 दिन के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दी 145 किलो के रेसलर को चुनौती

NXT का एपिसोड शानदार रहा। शो की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई। इसके अलावा NXT के अंत में एक चौंकाने वाली चीज देखने को मिली। खैर, आइए NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालें।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...