Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi WWE News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 जनवरी 2020 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Jan 12, 2020
Jan 12, 2020 IST

दिग्गजों ने दिया WWE को झटका
दिग्गजों ने दिया WWE को झटका

रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई और दिग्गज की वापसी के बाद WWE को हुआ फायदा

इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 2.503 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 2.413 के मुताबिक 3.7 प्रतिशत ज्यादा है। पहले घंटे में जहां व्यूअरशिप 2.679 मिलियन व्यूवर्स रही, लेकिन दूसरे घंटे में यह घटकर सिर्फ 2.326 मिलियन व्यूअर्स रह गई थी।

रोमन रेंस से पिटाई खाने वाले फेमस सुपरस्टार्स और रिकॉर्ड चैंपियंस ने WWE को कहा 'गुड बाय'

रिवाइवल इकलौती ऐसी टैग टीम है, जोकि रॉ, स्मैकडाउन और NXT टैग टीम चैंपियनशिप को जीत पाए हैं। मेन रोस्टर में भी उन्होंने अपनी शानदार रेसलिंग का जलवा बिखेरा है। WWE उनके साथ नई डील साइन करना चाहती है, लेकिन हाल में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों ने अभी तक डील साइन नहीं की है। ऐसा नहीं है कि उन्होंने ऑफर को मना कर दिया है, बल्कि अभी तक उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन रॉ के दौरान ऑफ-स्क्रिप्ट चले गए थे

जैरी लॉलर ने अपने पॉडकास्ट में बताया कि जिस वक्त पॉल हेमन और लैसनर उनके पास आए थे उस वक्त उनका और उनके साथी कमेंटेटर विक जोसेफ ध्यान किसी और जगह था और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हेमन और लैसनर उनके पास आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह सैगमेंट रॉ के स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था।

Raw के बड़े चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर किया भावुक करने वाला ट्वीट

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने सीना के ट्वीट का जवाब दिया और उस पल को याद किया जब 16 बार के पूर्व चैंपियन को स्मैकडाउन लाइव में पुश दिया था। लिंच ने लिखा, "पिछले साल जनवरी में आपने मेरा समर्थन पूरा किया और अब मेरी बारी थी, मुझे काफी मजा आया। शुक्रिया जॉन सीना।"



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...