Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जॉन सीना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, रोमन रेंस के मैच का ऐलान, WWE दिग्गज ने वापसी करते हुए मचाया बवाल

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
ANALYST
Modified 13 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

''मुझे बुरी तरह चोटिल करने के बाद भी WWE दिग्गज को बुरा नहीं लगा था''

WWE के दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने कुछ बातें की और उस पल को याद किया जब उन्हें चोट लगी थी। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने बताया कि बिग शो (Big Show) ने उन्हें चोटिल किया था जब वो स्ट्रेचर से उठ तक नहीं पा रहे थे जबकि उन्हें इस बात का बुरा नहीं लगा। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और बिग शो (Big Show) का फ्यूड साल 2002 के दौरान चला था और WWE में इसको काफी पंसद किया था।

WWE Elimination Chamber के नए पोस्टर में रोमन रेंस के साथ नजर आए ड्रू मैकइंटायर

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) होने वाला है। अब WWE ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है। अब इस पोस्टर से साफ हो रहा है कि एक और एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच होने वाला है जिसमें शायद WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए रोमन रेंस दिख सकते हैं।

Elimination Chamber 2021 के लिए रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान, यूनिवर्सल चैंपियनशिप को करेंगे डिफेंड

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) होने वाला है। इस पीपीवी के लिए रोमन रेंस(Roman Reigns) के बड़े मैच का ऐलान हो गया है। रोमन रेंस के पास इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और वो इस पीपीवी में इसे डिफेंड करेंगे। ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस केे मैच को लेकर काफी विवाद देखने को मिला लेकिन अंत में इस इवेंट में उनका मैच रख दिया गया।

81 दिन बाद WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस ने वापसी कर मचाया बवाल, पूर्व चैंपियन को पीट-पीटकर किया अधमरा

फैंस को जिस पल का इंतजार था आखिरकार वो पल सामने आ गया हैं। WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) ने स्मैकडाउन(SmackDown) में जबरदस्त वापसी इस हफ्ते कर ली है। फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज इस बार WWE ने ब्लू ब्रांड में रखा था। सैथ रॉलिंस ने अपने पुराने थीम सॉन्ग बर्न इट डाउन में एंट्री की और फेस टर्न को टीज किया।

WWE SmackDown में रोमन रेंस को मिले चैलेंज और धमाकेदार मेन इवेंट को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आई

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इसे WWE का सबसे बेहतर शो तो नहीं कहा जा सकता लेकिन उन्होंने कुछ जगहों पर बढ़िया काम किया। कुछ मुकाबले और सैगमेंट शानदार थे वहीं कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस को निराश किया था। WWE ने अपने अगले इवेंट के लिए मैचों की भी घोषणा की।

Advertisement

WWE Elimination Chamber के लिए खतरनाक मैच का ऐलान, रोमन रेंस से मैच के लिए 6 दिग्गज सुपरस्टार्स लड़ेंगे मैच

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) है। इस पीपीवी के लिए पहले एक चैंबर मैच का ऐलान हो चुका है और अब दूसरे मैच का भी ऐलान हो गया है। ब्लू ब्रांड के छह सुपरस्टार्स इस मैच में हिस्सा लेंगे और जो भी इसे जीतेगा वो रोमन रेंस(Roman Reigns) को उसी दिन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेगा।

"मैं WWE WrestleMania में अपने करियर का आखिरी मैच जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहता था"

जॉन सीना (John Cena) इस वक्त WWE में पार्ट टाइम रेसलर हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania) के दौरान एंट्री करते रहते हैं। काफी समय से कुछ रिपोर्टस सामने आ रही है कि जॉन सीना (John Cena) रेसलमेनिया 37 (WrestleMania) में आने वाले हैं। काफी सारे फैंस जानते हैं कि कर्ट एंगल (Kurt Angle) अपना आखिरी मैच 16 बार के चैंपियन जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ चाहते थे।

"ऐज की WWE में वापसी से खुश हूं लेकिन उनके एब्स देखकर मुझे बहुत जलन होती है"

ऐज(Edge) ने रंबल मैच में वापसी कर तहलका मचा दिया और वो विजेता भी इस बार बने। WWE में ऐज को लेकर हर कोई दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस लिस्ट में सीएम पंक(CM Punk) का नाम भी जुड़ गया है, उन्होंने WWE में उनकी वापसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में सवाल और जवाब सेशन में सीएम पंक ने ऐज को लेकर जो कहा वो काफी चौंकाने वाला था।

WWE Royal Rumble 2021 को लेकर बड़ा खुलासा, कई चीजों में अंतिम समय में किया गया था बदलाव

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है लेकिन अभी भी इसे लेकर चर्चा जारी है। WWE मेंस रंबल मैच इस बार लगभग एक घंटे का हुआ था और इसका चौंकाने वाला अंत देखने को मिला था। WWE दिग्गज ऐज(Edge) ने पहले नंबर पर एंट्री की थी और विजेता बनकर रिंग से बाहर निकले थे। फाइटफुल सलेक्ट ने अब अपनी रिपोर्ट में इस मैच को लेकर नया खुलासा किया है।

Elimination Chamber से पहले Raw में मचेगा बवाल, 6 दिग्गज सुपरस्टार्स अंतिम एंट्री के लिए लड़ेंगे खतरनाक मैच

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) होने वाला है और इसके लिए रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में कई मैचों का ऐलान हो गया है। WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) का मुकाबला Elimination Chamber के अंदर 5 सुपरस्टार्स के साथ होगा। ये बहुत ही खतरनाक मैच होने वाला है। इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में इस मैच का ऐलान किया गया था।

सीएम पंक ने किया बड़ा इशारा, WWE Hall of Fame में होंगे शामिल?

WWE और सीएम पंक (CM Punk) के बीच दुश्मनी काफी पुरानी है। अब ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टैटू मेकर निक कोलेला (Nick Colella) ने एक पोस्ट की है जिसमें हार्ली रेस (Harley Race) की टैटू है। बताया गया है कि ये टैटू सीएम पंक (CM Punk) के लिए किया गया है।

पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि फिलहाल उनका रिटायरमेंट लेने का कोई प्लान नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो अभी रिटायर भी होते हैं तो WWE अधिकारी उन्हें अगले 10-20 सालों तक उन्हें बैकस्टेज रोल में देखने के भी इच्छुक हैं।

35 साल के WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस की 'बहन' का मजाक बनाकर उड़ाई धज्जियां

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त हील हैं और यूनिवर्सल चैंपियन भी। हालांकि रोमन रेंस (Roman Riegns) की कजिन बहन यानी नाया जैक्स (Nia Jax) पर एक बार फिर से WWE सुपरस्टार लाना (Lana) ने तंज कसा है, इसी के साथ उन्होंने शायना बैजलर (Shayna Baszler) को भी लताड़ा है। लाना (Lana) ने दोनों रेसलर्स को किसी मजाक से कम नहीं बताया है।

''विंस मैकमैहन के एक कारण से WWE में कभी भी रे मिस्टीरियो टॉप सुपरस्टार नहीं बन पाए''

WWE के पूर्व एग्जीक्यूटिव जिम रॉस (Jim Ross) का मानना है कि रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को उनके साइज के कारण ज्यादा WWE चैंपियनशिप रन नहीं मिला। जिम रॉस (Jim Ross) अब AEW में काम कर रहे हैं लेकिन जिम रॉस (Jim Ross) ने 1990 से लेकर 2000 तक WWE के रोस्टर में काम किया है। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने WWE को साल 2002 में ज्वाइन किया था। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) 168 सेंटीमीटर लंबे और 79 किलो को रेसलर थे। WWE के सबसे छोटे रेसलर्स में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को गिना जाता है।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 12 फरवरी 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 13 Feb 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now