Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना की पॉल हेमन ने की बेइज्जती, रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर, अंडरटेकर का मैच रद्द

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Feb 2020, 20:00 IST

WWE WrestleMania 36 में Raw के बड़े सुपरस्टार के खिलाफ लड़ सकते हैं अंडरटेकर 

रोड टू रेसलमेनिया का आगाज हो गया है और सभी फैंस के मन में ये सवाल है कि इस साल अंडरटेकर का मैच किसके खिलाफ होगा। पिछले साल अंडरटेकर को ग्रैंड स्टेज पर नहीं देखा गया था लेकिन उम्मीद इस बार ज्यादा है कि वो यहां आएंगे। रेसलमेनिया में किसके खिलाफ होगा उनका मैच ये सवाल बना हुआ है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि उनका मुकाबला रॉ के बड़े सुपरस्टार्स और पूर्व चैंपियन से हो सकता है।


WWE WrestleMania 36 में Money In The Bank विजेता से लड़ सकते हैं जॉन सीना

जॉन सीना के लिए ये ऐलान हो गया है कि वो टीवी पर आने वाले हैं। WWE सुपर शोडाउन के बाद वाली स्मैकडाउन में 16 बार के पूर्व चैंपियन आने वाले हैं। वहीं रेसलमेनिया में जॉन सीना का मैच होना लगभग तय है लेकिन किसके खिलाफ होगा और क्या स्टोरीलाइन होगी ये सामने नहीं आया है।


WWE सुपरस्टार जॉन सीना द्वारा ब्रॉक लैसनर को 'बेस्ट रेसलर' बोलने पर पॉल हेमन ने लताड़ा

WWE सुपरस्टार जॉन सीना रेसलिंग का बड़ा नाम है लेकिन उन्होंने हाल ही में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर तारीफ की थी। पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने बोला था कि ब्रॉक लैसनर रिंग के अंदर काफी जबरदस्त हैं और वो बेस्ट रेसलर हैं। सीना के इस बयान के बाद फैंस ने अच्छा सपोर्ट दिया था लेकिन लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने सीना को ही लताड़ दिया।


साल 2020 WWE में रोमन रेंस के लिए सबसे शानदार समय हो सकता है 

रोमन रेंस एक ऐसे रेसलर हैं जो 2020 में द फीन्ड को हराने वाले पहले सुपरस्टार बन सकते हैं। 2012 में उन्होंने मेन रोस्टर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और वो तबसे काफी शानदार प्रदर्शन करते आए हैं। वो अबतक 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट, 1 बार यूनिवर्सल, इंटरकांटिनेंटल, यूनाइटेड स्टेटस और टैग टीम चैंपियन बन चुके हैं। एक बेहतरीन करियर और ग्रैंड स्लैम चैंपियन होने के बाद ऐसा क्या खास है जो रोमन रेंस इस साल में हासिल कर सकते हैं?


इस हफ्ते SmackDown में मिस्ट्री पार्टनर के साथ मिलकर रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

Advertisement

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार होने वाला है। किसी कारण से द उसोज स्मैकडाउऩ के एपिसोड में नजर आएंगे। द उसोज मौजूद नहीं होंगे तो रोमन रेंस के लिए डब्लू डब्लू ई(WWE) ने एक बड़े मैच का एलान किया है। रोमन रेंस का मुकाबला टैग टीम मैच में द मिज और मॉरिसन के साथ होगा। लेकिन रोमन रेंस का यहां पर कोई मिस्ट्री पार्टनर होगा जिसका पता एपिसोड के दौरान ही पता चलेगा। रोमन रेंस के लिए इतना बड़ा एलान कर के फैंस के मन में अब सवाल पैदा हो गए है कि आखिर रोमन रेंस का मिस्ट्री पार्टनर कौन होगा।


WrestleMania 36 में जॉन सीना के रोल को लेकर बड़ी खबर सामने आई

कुछ ही दिन पहले जॉन सीना के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। 28 फरवरी को होने वाले स्मैकडाउऩ के एपिसोड में जॉन सीना की वापसी होगी। फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित है क्योंकि रेसलमेनिया से पहले सीना वापसी कर रहे हैं। रेसलमेनिया 36 में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा ये बात अभी बिल्कुल भी क्लियर नहीं है।


Elimination Chamber मैच में होगा बहुत बड़ा बदलाव, बड़े सुपरस्टार को किया जाएगा बाहर

एलिमिनेशन चैंबर को लेकर अभी से कई बड़ी खबरें सामने आ रही है। एक बड़ा सिक्स मैन टैग टीम मैच यहां होने की पूरी उम्मीद हैं। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच होगा। इस मैच को जो भी जीतेगा वो रेसलमेनिया में द फीन्ड का सामना करेगा। ये खबर लोकर एडवर्टाइजमेंट के जरिए लीक हुई थी। बाद में इस कंफर्म कर दिया गया था। इस मैच में रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन, रॉबर्ट रूड, ब्रॉन स्ट्रोमैन, नाकामुरा शामिल होंगे।


WWE दिग्गज अंडरटेकर का बड़ा मैच हुआ रद्द

अंडरटेकर WWE में कब वापसी करेंगे इसके बारे में किसी को नहीं पता है। हाल ही में WWE की एक रिपोर्ट में ये कहा गया था कि सुपर शोडाउन इवेंट के लिए अंडरटेकर का मैच शेड्यूल किया गया है। टॉम कोल्यूह ने अब इस बात की जानकारी दी है कि दरअसल अंडरटेकर का मैच स्टिंग के खिलाफ तय किया गया था। हालांकि इस मैच को कैंसल कर दिया गया है। टॉम ने ये भी बताया कि अंडरटेकर फिलहाल ट्रेनिंग में व्यस्त है और वो रेसलमेनिया की तैयारी कर रहे हैं।


WrestleMania 36 के लिए 2 बड़े मैच लगभग तय 

जब से फॉक्स पर स्मैकडाउन गया है तब से कुछ खास यहां पर नजर आया। पिछले कुछ महीनों से मेन इवेंट को लेकर काफी गुस्सा फैंस का झेलना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले लग रहा था कि रोमन रेंस ही द फीन्ड को रेसलमेनिया के लिए चैलेंज करेंगे लेकिन अब इस लिस्ट में और नाम भी शामिल हो गए है। सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग का मुकाबला द फीन्ड के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। सुपर शोडाउन के अगले ही दिन स्मैकडाउन के एपिसोड में जॉन सीना की वापसी होगी। रोड टू रेसलमेनिया को देखते हुए ये दोनों दिन ब्लू ब्रांड के लिए काफी फायदेमंद रहेंगे। यहां से रेसलमेनिया तक शो टू शो गोल्डबर्ग और सीना कुछ ना कुछ कमाल कर सकते हैं।

Published 14 Feb 2020, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...