Create
Notifications

रोमन रेंस की WWE में वापसी पर अपडेट, विंस मैकमैहन ने किया बड़ा बदलाव

PANKAJ

रोमन रेंस ने WWE में अपनी वापसी पर अपडेट देते हुए मेन रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स को दी धमकी

पिछले दो महीने से रोमन रेंस WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए है। लगातार रोमन रेंस(roman-reigns) चर्चा में बने हुए हैं कि वो कब वापसी करेंगेे। फाइटफुट के ऑनर जिम्मी वैन ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोमन रेंस ने अपनी गैरमौजूदगी के बारे में बताया और साथ ही साथ अपनी वापसी के संकेत भी दिए है। रोमन रेंस ने इस वीडियो के जरिए कहा है कि वो कोरोनटाइन हैं और अपनी फैमिली के साथ उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं। साथ ही साथ रोन रेंस ने ये भी कहा कि वो सभी के लिए उदारहण पेश कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि रोमन रेंस ने जल्दी ही वापसी के संकेत देकर मेन रोस्टर में सभी को मारने की बात कही है। यानि की उन्होंने सभी सुपरस्टार्स को अपनी वापसी पर धमकी दे दी है।


पॉल हेमन को बड़े पद से निकालने के बाद विंस मैकमैहन ने Backlash में होने वाले मैचों में किए बड़े बदलाव

विंस मैकमैहन(vince-mcmahon) को हमेशा WWE में कड़े फैसलों के लिए जाना जाता है। विंस मैकमैहन ने कई बार अपने फैसलों से पूरे रेसलिंग वर्ल्ड को चौंकाया है। अंतिम समय में विंस मैकमैहन ने हमेशा स्टोरीलाइन्स में बदलाव किया है। ऑन एयर शो के दौरान भी विंस मैकमैहन ने इस तरह का कारनामा किया है। हाल ही में WWE ने ये ऐलान किया कि पॉल हेमन को एग्जक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटा दिया गया है। कोरोना वायरस से मची हाहाकार के कारण रॉ को काफी नुकसान हुआ है। इस वजह से विंस मैकमैहन ने पॉल हेमन को बड़े पद से हटा दिया है।


ड्रू मैकइंटायर के WWE फ्यूचर को लेकर अहम जानकारी सामने आई

पॉल हेमन को हाल ही में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन(vince-mcmahon) को रॉ के बड़े पद से निकाल दिया है। अब इसके बाद कई सुपरस्टार्स चिंता में है। क्योंकि पॉल हेमन ने WWE के कई नए सुपरस्टार्स को पुश दिया। इस लिस्ट में मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर भी शामिल हैं। मैकइंटायर को इस साल शुरू से ही पुश मिल रहा है। WWE रेसलमेनिया में वो लैसनर को हराकर चैंपियन भी बन गए। अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि पॉल हेमन के जाने से क्या मैकइंटायर को पुश मिलना बंद हो जाएगा?


WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स को सैमी जेन ने धमकी दी

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार हुआ। WWE बैकलैश से पहले ये स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड था। इस स्मैकडाउन के एपिसोड में एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन को हरा दिया। एजे स्टाइल्स अब नए डब्लू डब्लू ई (WWE) इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए है। अब अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में एजे स्टाइल्स चैंपियन के तौर पर उतरेंगे।


WWE Backlash 2020 प्रीव्यू: 7 धमाकेदार मैचों के साथ फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस आर्टिकल के लिखे जाने तक कुल सात मैच घोषित हैं और उनमें कुछ बड़ी चैंपियनशिप के लिए हैं जबकि कुछ महज एक मैच हैं जिनमें काफी एक्शन होने की संभावना है। WWE इस बात के लिए बधाई और सराहना की पात्र है कि उसने हर हाल में एक्शन को चलने दिया फिर चाहे वो रेसलमेनिया (WrestleMania) हो, या फिर मनी इन द बैंक (Money In The Bank)। WWE इस बार बैकलैश (Backlash) में भी वही धमाल करने वाली है क्योंकि शो के लिए सात मैच निर्धारित हैं और इनमें से कोई भी प्री-शो में होने के योग्य नहीं है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...