Create
Notifications

जॉन सीना को दिग्गज ने दी चुनौती, WrestleMania 36 के मैच कार्ड से कई बड़े मैच हो सकते हैं रद्द

PANKAJ

WrestleMania 36 के मैच कार्ड से कई बड़े मैचों को किया गया कैंसल?

कोरोना वायरस का असर WWE में भी पड़ा है। रॉ और स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड परफॉर्मेंस सेंटर से प्रसारित हुए। और पूरा एरीना खाली रहा। कंपनी ने ये भी बता दिया है कि रेसलमेनिया भी यहीं से होगा। जब तक कोरोना वायरस कंट्रोल नहीं हो जाता है तब तक ऐसा ही यहां पर चलेगा। हालांकि ये बुरी खबर है। अब ये बात तो तय है कि रेसलमेनिया भी परफॉर्मेंस सेंटर से ही होगी तो रेसलमेनिया के मैच कार्ड में बड़ा परिवर्तन देखने को मिल सकता है। कई मैचों को कैंसल किया जा सकता है।


WWE WrestleMania 36 में द अंडरटेकर vs एजे स्टाइल्स मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया 36 में फैंस को एजे स्टाइल्स बनाम द अंडरटेकर के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा। हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में दोनों रेसलर्स ने अपने मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। ये शो परफॉरमेंस सेंटर से हुआ था और आने वाले हफ़्तों के शो भी यही से होंगे। हाल ही में WWE ने ये ऐलान किया है कि रेसलमेनिया भी परफॉरमेंस सेंटर से ही होगा।


'अगर WWE द्वारा मुझे अच्छा पैसा दिया गया तो वापसी कर जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहूंगा'

WWE बैकस्टेज पैनल में जब से सीएम पंक आए है तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही रिंग में लौटेंगे।सीएम पंक के लिए कंपनी के दरवाजे बंद नहीं है। लेकिन कुछ शर्ते हैं जिनकी वजह से ही वो यहां लौट पाएंगे।Swings & Mrs. With Cody and Jennifer Decker में हिस्सा लेने आए सीएम पंक ने ये बताया कि अगर वो WWE में वापसी करते हैं तो किन तीन सुपरस्टार्स के खिलाफ वो फाइट करेंगे।


5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 में अपना मुकाबला हारकर सभी को चौंका सकते हैं

इस हफ्ते रेसलमेनिया को लेकर WWE ने एक बड़ा फैसला लिया। कंपनी ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि रेसलमेनिया 36 अब परफॉरमेंस सेंटर से लाइव दिखाया जायेगा। मेनिया एक ऐसा पे-पर-व्यू है जिसे देखने के लिए हज़ारो फैंस दुनियाभर से आते हैं, मगर इस साल ऐसा नहीं हो पायेगा।


WWE WrestleMania 36: 6 बड़े सुपरस्टार्स जो पीपीवी के बाद ब्रांड बदल सकते हैं

WWE के पास मुख्य रूप से दो ब्रांड्स है। रॉ और स्मैकडाउन WWE का अहम हिस्सा है और समय-समय पर स्टार्स अपने ब्रांड बदलते हैं जिससे उन्हें एक नई शुरुआत मिलती है। कुछ महीनों पहले ड्राफ्ट देखने को मिला था और इसके बाद कुछ सुपरस्टार्स ने दूसरे ब्रांड में जाकर नई शुरूआत की।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...