रोमन रेंस को बाहर करने के लिए प्लान तैयार,भारतीय रेसलर्स ने की बड़ी मांग,क्यों बोला सीना को गद्दार?

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

''WWE WrestleMania 36 से रोमन रेंस को अनोखे तरीके से बाहर किया जाएगा''

WWE के दिग्गज ट्रिपल एच ने हाल ही में ESPN MMA में दस्तक देकर कंपनी के आने वाले इवेंट रेसलमेनिया 36 को प्रोमोट किया। इस दौरान उनसे रोमन रेंस की बाहर होने की खबरों के बारे में पूछा गया, जिसको उन्होंने सही बताया। ट्रिपल एच ने कहा कि रोमन रेंस सही में बाहर हो रहे हैं , लेकिन उसका ऐलान आने वाली स्मैकडाउन में होगा जबकि उनको एक अनोखे तरीके से बाहर किया जाएगा।

सैथ रॉलिंस ने बताया कि वो कोरोना वायरस के चलते घर में बैकी लिंच के साथ कैसे वक्त गुज़ार रहे हैं

इस वक्त अगर पूरी दुनिया में किसी चीज़ की चर्चा है तो वो बस कोरोना वायरस की। कोरोना वायरस के चलते कई देशों की सरकारों ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। जिससे इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है। लोग भी इस वायरस से बचाव के लिए क्वारंटीनका का पालन कर रहे हैं और घर में रहते हुए कुछ ना कुछ वक्त गुजारने के लिए कर रहे हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE की तरह खाली एरिना में हुआ शो, जैरिको ने मचाया धमाल

ऑल एलीट रेसलिंग के डायनामाइट का एपिसोड आज आयोजित किया गया था जहां कुछ दिग्गजों ने मैच लड़े। WWE की तरह AEW भी अपने शोज़ खाली स्टेडियम में आयोजित कर रहा है और देखा जाए तो वे WWE से ज्यादा अच्छा काम कर रहे हैं। AEW ने हाल ही में अपनी मिड-कार्ड चैंपियनशिप की घोषणा की जिसका नाम TNT चैंपियनशिप है।

WWE NXT रिजल्ट्स: भारतीय रेसलर्स रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर ने चैंपियनशिप मैच की मांग की

NXT का एपिसोड शानदार रहा और हमें कई सारे बढ़िया मैच देखने को मिले। NXT की बड़ी चैंपियनशिप भी डिफेंड हुई और एक जबरदस्त गोंटलेट मैच भी आयोजित किया गया जहां शॉटज़ी ब्लैकहार्ट ने अपना नाम कमाया। आइये NXT में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE WrestleMania 17 में हुए मैच के दौरान जानलेवा स्पीयर ने बदली थी ऐज की किस्मत

आज से 19 साल पहले WWE ने रेसलमेनिया 17 का आयोजन किया था। कंपनी के सबसे बड़े इस इवेंट को देखने के लिए उस समय 68,000 प्रो रेसलिंग फैंस आए थे। इस पीपीवी में होने वाले सभी मैच बहुत शानदार थे और इस वजह से इस रेसलमेनिया इवेंट को कंपनी के सबसे अच्छे प्रो रेसलिंग इवेंट में से एक कहा जा जाता है।

जॉन सीना ने खोला बड़ा राज़, बताया जब साथी सुपरस्टार्स ने बोला था उन्हें 'गद्दार'

जॉन सीना ने अपने करियर की शुरुआत एक मिड कार्ड रेसलर के रुप में की थी लेकिन आज वो रेसलिंग का बड़ा नाम हैं। उन्होंने खुलासा किया कि साल 2005 में उनके साथी रेसलर्स ने उन्हें काफी गालियां दी और गद्दार तक बोल दिया था। सीना को ये सब इसलिए सुनना पड़ा था क्योंकि उन्होंने अपने साथियों को नहीं बताया था कि वो रॉ में ड्राफ्ट होने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं