Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस ने दिया भावुक संदेश,वापसी को तैयार पूर्व चैंपियन,शार्लेट की सगाई पर बोले रिक फ्लेयर

न्यूज़
Modified 02 Jan 2020, 20:55 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाले 30 संभावित सुपरस्टार्स की लिस्ट

रॉयल रंबल पीपीवी अब से कुछ समय दूर है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो की पूरी तैयारी कर ली है। रॉयल रंबल 2020 का इवेंट 26 जनवरी (भारत में 27) को देखने को मिलेगा। इस बड़े इवेंट में दो रॉयल रंबल मैच होते हैं। मेंस रॉयल रंबल मैच कई सालों से चलता आ रहा है। 

रोमन रेंस ने किया 2019 का जबरदस्त अंत, पुराने दुश्मन को दी करारी शिकस्त

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भले ही 2019 में कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने इस साल का बेहतरीन अंत किया। रेंस ने 2019 के आखिरी मुकाबले में अपने पुराने दुश्मन डॉल्फ जिगलर को सिंगल्स मैच में हराया। यह मैच 31 दिसंबर को फॉक्स स्पेशल में हुआ था।

रोमन रेंस 2019 में अपने आखिरी मैच के बाद हुए भावुक, फैंस को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस के लिए 2019 काफी मुश्किल साल रहा लेकिन उन्होंने जबरदस्त वापसी की और अब वो अपने बेस्ट पर आ रहे हैं। शील्ड के पूर्व मेंबर ने फॉक्स न्यू ईयर ईव पर टाइम्स स्क्वायर पर डॉल्फ जिगलर के खिलाफ मैच को जीता। मैच के बाद फैंस से बात करते हुए वो भावुक हो गए।

WWE को 2019 के आखिरी दिन मिला नया चैंपियन, दिग्गज द्वारा हमले के कारण सुपरस्टार ने गंवाई चैंपियनशिप

FOX के न्यू ईयर ईव विद स्टीव हार्वे के दौरान मोजो राउली ने आर ट्रुथ को हराकर 24/7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया। हालांकि कुछ देर बाद ही वो इस टाइटल को आर ट्रुथ के खिलाफ गंवा बैठे। ट्रुथ अब 30 बार के 24/7 चैंपियन बन चुके हैं।

रोमन रेंस-जॉन सीना को टक्कर देने वाले सुपरस्टार की वापसी की तारीख सामने आई?

Advertisement

पूर्व WWE चैंपियन शेमस रेसलमेनिया के बाद कनकशन के कारण एक्शन से दूर चल रहे हैं। पिछले कुछ सालों में सेल्टिक वॉरियर चोट से काफी परेशान चल रहे हैं और इसी वजह से वो सिजेरो के साथ टीम बनाकर रेसलिंग करते हुए नजर आ रहे थे।

WWE सुपरस्टार एंड्राडे के साथ सगाई पर शार्लेट के पिता रिक फ्लेयर ने दिया दिल छू लेना वाला संदेश

WWE सुपरस्टार एंड्राडे और शार्लेट की सगाई की खबर अब किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने सगाई कर ली है और शादी के लिए तैयार है। एंड्राडे ने शार्लेट के प्रपोजल को हां किया जबकि शार्लेट ने सोशल मीडिया दोनों को फोटो तस्वीर पोस्ट की।

"विंस मैकमैहन ने मेरे रेसलमेनिया मैच को 60 साल के रेसलिंग बिजनेस का घटिया मुकाबला बताया था"

माइकल कोल ने कोरी ग्रेव्स के After The Bell पोडकास्ट के ताजा एपिसोड में बताया कि विंस मैकमैहन रेसलमेनिया 27 में जैरी लॉलर और उनके मैच से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।



Published 02 Jan 2020, 20:55 IST
Advertisement
Fetching more content...