Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: बॉलीवुड सॉन्ग पर नाचा पूर्व चैंपियन, लैसनर और सीना का बड़ा प्लान सामने आया

  • WWE की बड़ी खबरें
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:28 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE सुपरस्टार शार्लेट को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सिखाया डांस, फेमस सॉन्ग पर नाचे

कुछ समय पहले WWE की फेमस शार्लेट फ्लेयर भारत आई थी। इस दौरान उनकी मुलाकात बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर वरुण धवन से हुई थी। वह WWE और द रॉक के काफी बड़े फैन है। शार्लेट से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन भी भारत आए थे और वरुण ने उनसे भी मुलाकात की थी। 

WWE न्यूज़: Royal Rumble 2020 में होगी पूर्व चैंपियन ऐज की वापसी?

रॉयल रंबल 2020 का काउंटडाउन शुरु हो गया है। नए साल के पहले सबसे बड़े पीपीवी के लिए WWE भी कमर कस चुका है। रॉयल रंबल एक ऐसा पीपीवी है जिसमें काफी सारे बड़े नाम या फिर पूर्व रेसलर्स वापसी करते हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पूर्व चैंपियन ऐज की वापसी इस पीपीवी में हो सकती है।

WWE न्यूज़: Royal Rumble 2020 के विजेता का नाम लगभग सामने आया?

स्पोर्टसकीड़ा के ड्रॉपकिक डिस्कशन के एपिसोड में टॉम कॉलोहू ने होस्ट कोरी गंज को बताया कि रोमन रेंस इस समय रॉयल रंबल 2020 को जीतने के प्रबल दावेदार हैं। कॉलोहू ने बताया कि रोमन रॉयल रंबल जीत सकते हैं और बाद में द फीन्ड का रेसलमेनिया में सामना कर सकते हैं। 

WWE SmackDown के लिए हुआ बड़े मैच का एलान

WWE TLC के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड है और ब्लू ब्रांड का पूरा ध्यान रॉयल रंबल के बिल्ड अप पर होगा। अब स्मैकडाउन ने एक बड़े मैच का एलान कर दिया है , जिसमें टैग टीम चैंपियन न्यू डे (कोफी किंग्सटन और बिग ई) अब सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ नॉन टाइटल मैच में लड़ेंगे।

WWE न्यूज़: जॉन सीना के WrestleMania 36 में आने को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Advertisement

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबस प्रसिद्ध सुपरस्टार है लेकिन पिछले कुछ समय में यह दिग्गज सुपरस्टार WWE में दिखाई नहीं दिया है। वह अंतिम बार रॉ रीयूनियन और उससे पहले रेसलमेनिया 35 में नजर आए थे। हाल ही में WrestleVotes ने ट्विटर पर जॉन सीना की वापसी से जुड़ी बड़ी खबर दी।

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के WrestleMania 36 के विरोधी का नाम लगभग सामने आया

ब्रॉक लैसनर उन कुछ सुपरस्टार्स में से एक हैं जो रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट में जरूर नजर आने वाले हैं। हाल ही में स्पोर्टसकीड़ा के ड्रॉपकिक डिस्कशन में टॉम कॉलोहू ने ब्रॉक लैसनर के रेसलमेनिया प्लांस के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने ब्रॉक लैसनर के लिए कई मौकों पर प्लांस बदल दिए हैं जिसका सबसे बड़ा कारण से उनका एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में जाना है।

WWE न्यूज़: बॉबी लैश्ले और लाना की शादी का हुआ एलान, तारीख आई सामने

रॉ के दौरान देखा गया था कि सुपरस्टार लाना ने एलान किया था कि वो बॉबी लैश्ले के साथ शादी करने वाली हैं। अब WWE ने एलान कर दिया है कि बॉबी लैश्ले और लाना की शादी 30 दिसंबर (भारत में 31 दिसंबर) को होने वाली रॉ में होगी। ये सैगमेंट रॉ के लिए काफी यादगार बन जाएगा।

WWE न्यूज़: Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन की होगी वापसी?

हर साल रोड टू रेसलमेनिया का आगाज रॉयल रंबल से होता है और अगले महीने ये बड़ा पीपीवी होने वाला है। रॉयल रंबल इसलिए भी खास होता है क्योंकि इसमें कई सारे दिग्गजों को एंट्री होती है जो फैंस पसंद करते हैं। रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर के मुताबिक ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन केन वैलासकेज रॉयल रंबल में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Published 20 Dec 2019, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...