Create
Notifications

रोमन रेंस से दिग्गज ले सकता है बदला, WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान, अंडरटेकर का बड़ा खुलासा 

WWE बुलेटिन
WWE बुलेटिन
मयंक मेहता
visit

रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को लेकर WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान

USA TODAY Entertainment को हाल ही में अंडरटेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को लेकर अंडरटेकर ने बात की। जे उसो ने रोमन रेंस को दो बार चैलेंज किया था। दोनों बार जे उसो की हार हुई थी। अंत में जे उसो रोमन रेंस के साथ आ गए।

"WWE WrestleMania के मेन इवेंट में मैच लड़ना मेरा ड्रीम हैं और एक दिन जरूर ऐसा होगा"

WWE हैल इन ए सैल में साशा बैंक्स ने बेली को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इससे पहले भी कई बार WWE रॉ विमेंस चैंपियन वो रह चुकी हैं। हालांकि हमेशा उनका चैंपियनशिप रन अच्छा नहीं रहा था। इस बार WWE स्मैकडाउन में हुए रीमैच में भी उन्होंने बेली को हरा दिया था।

"WWE Raw के बाद हमेशा मेरे पिता मुझे कॉल कर के बताते हैं कि मैंने क्या गलती की"

द मिज WWE के बड़े सुपरस्टार हैं। इस समय वो WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट विजेता भी है। रेसलमेनिया 35 में शेन मैकमैहन के खिलाफ हुए मैच में द मिज के पिता जॉर्ज मिजेनिन भी नजर आए थे। उस समय वो काफी प्रसिद्ध हो गए थे।

ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत करने वाला WWE दिग्गज नए लुक में जल्द होगी वापसी, रोमन रेंस के ऊपर करेगा खतरनाक अटैक?

WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन जल्द ही नए लुक में स्मैकडाउन (SmackDown में वापसी कर सकते हैं। इस हफ्ते टोटल बैलास के एपिसोड के प्रीव्यू में ब्री बैला ने डेनियल ब्रायन के नए हेयरकट का खुलासा किया। आप ब्रायन के नए लुक को इस वीडियो में देख सकते हैं।

WWE ने अपने शो के लिए नई जगह का किया ऐलान, तारीख भी आई सामने

WWE ठंडरडोम ने जबरदस्त काम किया है। WWE ने इसे लाकर बहुत ही प्रसिद्धि हासिल की। लॉकडाउन के दौरान इस चीज को लाकर WWE ने अपने फैंस को अच्छा गिफ्ट दिया था। एमवे सेंटर में इसे पहले से स्थापित किया गया था। वहीं से अभी तक WWE के सभी शोज हो रहे हैं।

WWE Survivor Series के लिए टीम SmackDown की तरफ से 5वें सुपरस्टार के नाम का खुलासा हुआ

WWE सर्वाइवर सीरीज का बिल्डअप लगभग हो चुका है। इससे पहले रॉ का एपिसोड भी हो गया है। अब WWE स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड होगा। टीम रॉ की तरफ से पांच सुपरस्टार्स के नाम सामने आ गए है। इनका ऐलान पहले ही हो गया था। लेकिन अभी भी स्मैकडाउन में एक सुपरस्टार्स की जगह बची हुई है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now