Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: नए अंदाज में नजर आए जॉन सीना, लैसनर पर दिया कर्ट एंगल ने बड़ा बयान

  • WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपके लिए जाननी जरुरी है
न्यूज़
Modified 10 Dec 2018, 17:54 IST

En

WWE सुपरस्टार जॉन सीना आइस स्केटिंग करते हुए आए नज़र

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना का नाम कोई छोटा नहीं है। वो रिंग में हो या फिर बाहर लेकिन खबरें उनसे दूर नहीं रहे पाती। हाल ही में जॉन सीना आइस स्केटिंग करते हुए नजर आए। सीना ने ये स्केटिंग चाइना में की है। दरअसल, जॉन सीना लुक और अंदाज पूरी बदल गया है। जॉन सीना 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं। वो जहां भी जाते हैं वो यादगार बन जाता है। पार्ट टाइमर रहते हुए अभी भी वो काफी तैयारी करते हैं।


कर्ट एंगल ने अपने सबसे घटिया मैच और रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर द्वारा की गई जानलेवा गलती के बारे में बताया

WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल इन दिनों छुट्टी पर चले रहे हैं। स्टोरीलाइन के तहत स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर भेजा है। पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने फेसबुक पर कई सारे फैंस के सवालों का जवाब दिया।एक फैन ने सवाल के जरिए कर्ट से पूछा कि रैसलमेनिया 19 के मैच में ब्रॉक लैसनर द्वारा सनसेट फ्लिप मूव को गलत तरीके से करने के बाद आप दोनों के बीच कोई बात हुई थी


पूर्व WWE चैंपियन का नया लुक आया सामने

स्मैकडाउन लाइव की पूर्व चैंपियन कार्मेला का लाइव इवेंट के दौरान नया लुक सामने आया। कार्मेला ने अपने सुनहरे रंग के बालों को नया रंग दिया है। कुछ फैंस ने ट्विटर पर कार्मेला के नए लुक की फोटो शेयर की।स्मैकडाउन की पूर्व चैंपियन WWE विमेंस डिवीजन की बड़ी हील सुपरस्टार्स में से एक हैं। 30 साल की विमेंस सुपरस्टार कार्मेला पिछले 5 सालों से WWE सुपरस्टार हैं।


3 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं

WWE रॉ की व्यूवरशिप में लगातार गिरावट देखने को मिली है। कंपनी को स्टोरीलाइन को थोड़ा मजेदार बनाना पड़ेगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस को शो की तरफ आकर्षित किया जा सके। WWE का अगला पीपीवी सुपर शो डाउन होगा, जोकि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में होगा।

Published 24 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...