टेकर को मिली धमकी,लैसनर के दुश्मन ने कही बड़ी बात, रोमन ने गोल्डबर्ग को कहा लैजेंड

Enter caption

"WrestleMania में अंडरटेकर का करियर खत्म कर दूंगा"

रेसलमेनिया के मैच कार्ड में एक बहुत ही शानदार मैच अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का भी है। इन दोनों के बीच बोनयार्ड मैच होगा। इस हफ्ते रॉ में एजे स्टाइल्स ने आकर अंडरटेकर का बहुत मजाक उड़ाया था और उन्हें बोनयार्ड मैच के लिए चैलेंज किया। पिछले हफ्ते रॉ में एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इस दौरान कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के ऊपर टेकर ने हमला भी किया था।


WrestleMania 36 के मेन इवेंट मैच को लेकर रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

कोरोना वायरस के चलते इस बार रेसलमेनिया का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर से होगा। इस दौरान कोई भी फैंस वहां मौजूद नहीं रहेगा। सब से बड़ी बात ये है कि इस बार रेसलमेनिया दो दिन की होगी। 4 और 5 अप्रैल को इसका आयोजन होगा। कई मैच इन दो दिनों में होंगे और दो मेन इवेंट भी इस बार होंगे। रेसलमेनिया के मेन इवेंट के स्पॉट हमेशा रोमन रेंस ही रहते हैं। रोमन रेंस ने इस बार कह दिया है कि वो खुश है कि मैच कार्ड में उनका नाम है। गोल्डबर्ग के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिल रहा है तो ये सबसे खास बात मेरे लिए है।


ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन ने WrestleMania 36 में रोमन रेंस और द फीन्ड की जीत पर मुहर लगाई

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर का मैच मैकइंटायर के साथ होने वाला है। मैकइंटायर इस बार नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। फैैंस को इसकी पूरी उम्मीदें हैं। मैकइंटायर भी इस मैच के लिए तैयार है। वो लगातार इंटरव्यू में अपने प्लान का जिक्र कर रहे हैं। इस बार रेसलमेनिया दो दिन की होगी। चार और पांच अप्रैैल को इसका आयोजन होगा। टॉकस्पोर्ट्स में हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। सभी मैचों के बारे में उन्होंने यहां पर अपने विचार रखे।


"WrestleMania 36 के मेन इवेंट में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का मैच नहीं होना चाहिए"

साल 2020 रॉयल रंबल विजेता मैकइंटायर ने हाल ही में टॉकस्पोर्ट्स से बात की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर यहां बात की। खासतौर पर रेसलमेनिया 36 में होने वाले मैचों को लेकर उन्होंने अपनी राय रखी। मैकइंटायर से इस दौरान ये भी पूछा गया कि मेन इवेंट में किसका मैच होना चाहिए।


4 अप्रैल को WrestleMania 36 के पहले दिन होने वाले मेन इवेंट मैच का हुआ खुलासा?

रेसलमेनिया 36 को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस बार ये शो दो दिन का होगा। 4 और 5 अप्रैल को इस शो का आयोजन किया जाएगा। इस बार दो मेन इवेंट भी होंगे। WrestleVotes की रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया है कि रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच को कंपनी पहले दिन यानि शनिवार को कराने की सोच रही है। रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और शायना बैजलर का मुकाबला होगा। इस मैच का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स कर रहा है। इसके अलावा इस बात का खुलासा भी इस रिपोर्ट में किया गया है कि कुल 16 मैचों को कराने का प्लान WWE कर रहा है। इसमें से शनिवार को आठ मैच और रविवार को आठ मैच होंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now