Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कुछ ही घंटों बाद शुरू होगा Super ShowDown का दंगल, रोमन रेंस और अंडरटेकर को लेकर बड़ी खबर

  • WWE NXT रिजल्ट्स: रॉयल रंबल विजेता और 10 बार के पूर्व चैंपियन ने लड़ा मैच, फिन बैलर की हुई धुनाई।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 27 Feb 2020, 18:42 IST

Enter caption

Super ShowDown 2020 के लिए WWE ने 3 बड़े मैचों का किया ऐलान

सुपर शोडाउन के लिए अब 24 घंटे का समय भी नहीं रह गया है। सुपरस्टार्स सऊदी अरब पहुंच चुके हैं। WWE ने इस दौरान तीन बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। मंसूर की वापसी हो गई है। अपने ही देश में अब उनका मुकाबला डॉल्फ जिगलर के साथ होगा। जिगलर इस समय ओटिस के साथ स्टोरीलाइन में स्मैकडाउन में शामिल हैं। वहीं ओसी का मुकाबला द वाइकिंग रेडर्स के साथ होगा। ये मुकाबला शानदार होगा। रॉ में कई बार इनके बीच मैच देखने को मिला। वाइकिंग रेडर्स की स्ट्रीक भी ओसी ने ही तोड़ी थी।


WWE NXT रिजल्ट्स: रॉयल रंबल विजेता और 10 बार के पूर्व चैंपियन ने लड़ा मैच, फिन बैलर की हुई धुनाई 

इस समय के WWE को तीनों ब्रांड में रोड टू रेसलमेनिया चल रहा है। NXT में भी घमासान देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते भी NXT का एपिसोड काफी शानदार रहा। वैल्वेटीन ड्रीम की वापसी, द अनडिस्प्यूटेड एरा का धमाला, और सिएम्पा पर गार्गानो का हमला ये सब यहां पर देखने को मिला। इस एपिसोड में सिएम्पा ने अपनी निराशा जाहिर की। इसके अलावा सबसे खास बात ये रही है कि कई सालों बाद NXT रिंग में शार्लेट फ्लेयर ने वापसी कर मैच लड़ा। बियांका ब्लेयर के साथ शार्लेट का मैच हुआ। फिन बैलर पर भी इस बार अटैक हुआ। कुल मिलाकर देखा जाए तो NXT का ये शो जबरदस्त रहा।


रोमन रेंस ने कैंसर की वापसी की सालगिरह पर दिया भावुक कर देने वाला बयान

पिछले दो सालों में रोमन रेंस के साथ जो हुआ वो उन्होंने खुद भी नहीं सोचा था। रोमन रेंस के सभी फैंस जानते हैं कि 22 अक्टूबर 2018 को रेंस ने अपनी बीमारी का एलान किया था लेकिन इसके बाद 25 फरवरी 2019 (भारत में 26 फरवरी) को रोमन रेंस ने WWE रिंग में वापसी की थी। इस बात को अब एक साल हो गया है, जब रोमन रेंस ने रिंग में वापसी कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया था। रोमन रेंस ने जब वापसी की थी तो सभी फैंस खुश हो गए थे। रेंस ने रॉ में दस्तक देकर पहले फैंस के सपोर्ट का धन्यवाद किया था और कहा कि वो फिर से री मिशन पर हैं और उन्होंने वापसी कर ली है। ये खबरें सुनकर पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में खुशी की सुनामी आ गई थी।


AEW Dynamite रिजल्ट्स: फैंस को देखने को मिला ऐतिहासिक मैच, जॉन मोक्सली को पड़ी मार

AEW डायनामाइट में इस हफ्ते उनके अगले पीपीवी रिवोल्यूशन गो होम एडिशन था। इस दौरान फैंस को कई यादगार मैच देखने को मिले। इस बार शो में कैनी ओमेगा और पैक के बीच आयरन मैच देखने को मिला। इसके अलावा क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली अपने टाइटल मैच से पहले एक बार एक दूसरे के सामने नजर आए। तो आइये जानते हैं इस हफ्ते के शो के रिजल्ट्स के बारे में। 


"ये साबित कर दूंगा कि तीन हफ्ते की तैयारी द फीन्ड को हराने के लिए काफी है"

Advertisement

सुपर शोडाउन को अब बस कुछ ही घंटे बचे हुए है। इस शो में द फीन्ड औऱ गोल्डबर्ग के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। दो हफ्ते पहले गोल्डबर्ग ने स्मैकडाउन में आकर फीन्ड को चैलेंज किया था। इस मैच में गोल्डबर्ग की जीत भी हो सकती है। इस मैच से पहले WWE को गोल्डबर्ग ने अपना इंटरव्यू दिया। और इस मैच को लेकर उन्होंने बात की।


Super ShowDown में एंट्री कर WrestleMania 36 के लिए अपने प्रतिद्ंवदी का ऐलान करेंगे अंडरटेकर ?

सुपर शोडाउन को अब बस कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। पहले हम ये बता चुके हैं कि अंडरटेकर सऊदी अरब में मौजूद हैं। इस इवेंट में अंडरटेकर की सरप्राइज एंट्री हो सकती हैं। अंडरटेकर के रेसलमेनिया 36 में मैच को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही है। कहा ये जा रहा है कि उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। बड़ी खबर अब ये सामने आ रही है कि अंडरटेकर इस शो में आकर एजे स्टाइल्स को चुनौती दे सकते हैं।


WrestleMania 36 में रोमन रेंस से नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ होगा द फीन्ड का मुकाबला? 

सुपर शोडाउन में द फीन्ड का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मैच में जीत किसकी होगी ये लगभग सभी को पता है। गोल्डबर्ग यहां पर हार सकते हैं। अभी रोड टू रेसलमेनिया भी चल रहा है। उम्मीदें ये जताई जा रही है कि रेसलमेनिया में द फीन्ड का मुकाबला इस बार रोमन रेंस के साथ होगा। सुपर शोडाउन में द फीन्ड अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे। और अगले हफ्ते से उनकी अगली फ्यूड स्मैकडाउन में शुरू हो जाएगी।


पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी वापसी को लेकर चौंकाने वाली जानकारी साझा की

नाया जैक्स ने अपनी वापसी को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी ना देकर फैंस के लिए चिंता बढ़ा दी है। दरअसल नाया से एक फैन ने ट्विटर के माध्यम से जानना चाहा कि वो कब वापसी करेंगी, तो उन्होंने जवाब में लिखा मालूम नहीं,चूंकि उस फैन ने नाया का मैनेजर बनने की इच्छा जताई थी तो नाया ने उसके बारे में बात करने की बात कही। ये एक बड़ी बात है, लेकिन साथ ही चौंकाने वाली भी क्योंकि पिछले साल रेसलमेनिया के बाद चोट की वजह से रिंग से दूर हुई नाया ने अबतक वापसी नहीं की है जबकि ये उम्मीद थी कि वो नौ महीने के बाद रिंग में वापसी कर लेंगी।

Published 27 Feb 2020, 18:42 IST
Advertisement
Fetching more content...