Create
Notifications

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 28 जून 2020

PANKAJ

डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग से नाराज हुआ WWE, मिलेगी बड़ी सजा?

हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई कि WWE के पूर्व चैंपियन डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली) की पत्नी रैने यंग जो WWE में प्रेजेंटर का काम करती हैं उनको कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद काफी हाहाकार मच गया है। रैने यंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद इसकी जानकारी दी। वो काफी भावुक नजर आ रही थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनका शो रद्द हो गया है क्योंकि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं।


WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के तौर पर एजे स्टाइल्स का फ्यूचर प्लान सामने आया

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने हाल ही में डेनियल ब्रायन को हराकर WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की है। इससे पहले ये चैंपियनशिप सैमी जेन के पास थी लेकिन वो इसे डिफेंड करने में असमर्थ थे। फिर इस चैंपियनशिप को खाली कर दिया गया और इसके लिए टूर्नामेंट रखा गया। इस टूर्नामेंट के फाइनल में एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच मुकाबला हुआ था और ये एजे स्टाइल्स ने जीता। एजे स्टाइल्स अब नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं।


WWE के 3 ऐसे सुपरस्टार्स जिन्हें द अंडरटेकर हरा नहीं पाए

हाल ही में WWE दिग्गज अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया है। करीब 30 साल से WWE में अपना परचम अंडरटेकर ने लहराया है। WWE में कोई ऐसी चीज नहीं बची जो उन्होंने हासिल ना की हो।और शायद ही कोई ऐसा सुपरस्टार बाकी रह गया है जिसके खिलाफ उन्होंने मैच ना लड़ा हो। रेसलिंग के प्रति हमेशा अंडरटेकर का प्यार रहा है। 50 साल से ज्यादा की उम्र के बावजूद उन्होंने रिंग में काफी अच्छे मैच दिए है। हर साल बड़े पीपीवी में वो हिस्सा लेते हैं। अब रिटायरमेंट ले लिया है तो शायद ही वो रिंग में नजर आएंगे।


5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है

WWE इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में द अंडरटेकर को ट्रिब्यूट देने के लिए उनका बोनयार्ड मैच फिर से दिखाने को मजबूर थी और अगले हफ्ते WWE के टॉप शो रॉ में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही रॉ में कई सारे रोचक स्टोरीलाइंस के आगे बढ़ने के साथ-साथ एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में होने वाले मैचों का बिल्ड-अप भी देखने को मिल सकता है।


5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनका बचपन बहुत बुरे दौर से गुजरा था

WWE सुपरस्टार्स रेसलिंग बिजनेस के टॉप पर पहुँचने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं। रैंडी ऑर्टन के पिता एक रेसलर थे और इस वजह से उन्हें इस बिजनेस में आने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा। कंपनी में मौजूद कई सुपरस्टार्स का बचपन बहुत कठिन रहा है। पूर्व विमेन सुपरस्टार एजे ली ने अपनी आत्मकथा में खुलासा किया था कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं होता था।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...