WWE पर भड़का दिग्गज, ट्रिपल एच के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान, Royal Rumble मैच का विजेता सामने आया?

WWE

WWE सुपरस्टार्स ने बताया अपना न्यू-ईयर रेजोल्यूशन, जानकर आपको आएगा मजा

साल 2020 खत्म होने वाला है। WWE के लिए ये साल काफी कठिन रहा है। लेकिन कई WWE सुपरस्टार्स ने प्रभावित भी किया है। कुछ दिन बाद नए साल में प्रवेश करने वाले हैं। सभी WWE सुपरस्टार्स चाहते हैं कि नए साल में कुछ अच्छा हो।

"मेरे कारण ही WWE में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन का रिश्ता बना "

WWE में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन का बड़ा नाम है। पूर्व बैकस्टेज इंटरव्यूअर और कमेंटेटर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के WWE में रिलेशनशिप का आइडिया उन्होंने ही दिया था।

मेंस और विमेंस WWE Royal Rumble 2021 मैच के विजेता का नाम सामने आया?

पूरे WWE यूनिवर्स की नजरें अब अगले साल रॉयल रंबल(Royal Rumble) के ऊपर हैं। 31 जनवरी को इसका आयोजन होगा। मेंस और विमेंस Royal Rumble मैच में किसकी जीत होगी इसे लेकर अभी से बातें शुरू हो गई है। सट्टा बाजार भी लगातार अपनी बातों के साथ सामने आ रहा है। साल 2021 में WWE का ये सबसे पहला पीपीवी होगा।

WWE Royal Rumble 2021 में द फीन्ड का होगा बड़ा मैच, प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

ये साल खत्म होने वाला है। अगले साल रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 के ऊपर सभी की नजरें टिकी हुई है। WWE में इस समय द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन जबरदस्त चल रही है। रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 में WWE ने बड़े गिमिक मैच का प्लान इन दोनों के लिए किया है।

"WWE में ट्रिपल एच का रिटायरमेंट मैच जरूर होना चाहिए क्योंकि वो हर सम्मान के हकदार हैं"

साल 2021 का पहला रॉ(RAW) का एपिसोड शानदार होने वाला है। लैजेंड्स नाइट एडीशन ये शो होगा। इस शो में WWE के कई दिग्गज शिरकत करेंगे। इस शो के लिए WWE ने पहले से एक बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) अपनी WWE चैंपियनशिप कीथ ली(Keith Lee) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE द्वारा 40 साल के फेमस सुपरस्टार की बुकिंग को लेकर दिग्गज ने उठाए सवाल, फैंस का भी किया जिक्र

हाल में ही WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने द मिज़ के करैक्टर को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने WWE की बुकिंग को लेकर भी सवाल उठाये है। गौरतलब है कि विंस रूसो WWE के सबसे सफल एरा "एटिट्यूड एरा" की क्रिएटिव टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा वो WCW के लिए भी काम कर चुके हैं।

अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेल में केन द्वारा अपने रिंग गियर में एंट्री करने की वजह सामने आई

पिछले महीने सर्वाइवर सीरीज(Survivor Series) में अंडरटेकर(Undertaker) का फाइनल फेयरवेल हुआ। अंडरटेकर ने अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया हैं। अंडरटेकर के इस फेयरवेल में WWE के कई दिग्गज नजर आए। सभी अंडरटेकर के इस अंतिम मोमेंट का हिस्सा बने।