Create
Notifications

WWE पर लगे गंभीर आरोप, रोमन रेंस के 'भाई' का चौंकाने वाला बयान, WrestleMania में नहीं होगा बहुत बड़ा मैच

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

WrestleMania से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, WWE नहीं करेगी बड़े मैच का ऐलान?

WWE लगातार WrestleMania को लेकर बड़े मैचों का ऐलान कर रही है। हालांकि इस बार बहुत बड़ा मैच फैंस को साल के सबसे बड़े स्टेज में देखने को नहीं मिलने वाला है। इस साल WrestleMania में विमेंस बैटल रॉयल मुकाबला नहीं होने वाला है। आपको बता दें कि आंद्रे द जाएंट बैटल रॉयल इस हफ्ते होने वाले SmackDown में होने वाला है।

रोमन रेंस के 'भाई' और पूर्व चैंपियन सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- WWE में मेरे जैसा कोई नहीं

WWE सुपरस्टार और शील्ड के पूर्व सदस्य सैथ रॉलिंस ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान दिया है। WrestleMania में सिजेरो के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने निशाना साधा है और कहा कि वो उनके लेवल के नहीं है। इसके अलावा उन्होंने साफ कर दिया है कि WWE में उनके जैसा कोई भी नहीं है।

जॉन सीना के पिता ने WWE के ऊपर लगाए गंभीर आरोप, Hall of Fame सेरेमनी को लेकर कही बड़ी बात

इस हफ्ते WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी होने वाली है और पहले ही ऐलान किया जा चुका है कि इस साल कौन से दिग्गज हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे। इससे पहले जॉन सीना सीनियर ने हॉल ऑफ फेम को लेकर WWE पर निशाना साधते हुए उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रोमन रेंस को 'अधमरा' करने और चैंपियन की खराब बुकिंग के बाद WWE को हुआ भारी नुकसान

पिछले हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहा था, लेकिन रेटिंग्स के मामले में एक बार फिर WWE को करारा झटका ही लगा है। WrestleMania काफी ज्यादा नजदीक है और इससे पहले व्यूअरशिप के मामले में बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं मिल रही है।

WWE WrestleMania नाईट 1 में होने वाले मेन इवेंट मैच का हुआ खुलासा, दिग्गज का सपना होगा पूरा

इस साल WWE ने WrestleMania का मैचकार्ड जबरदस्त तरीके से बुक किया है। पिछले साल की तरह इस साल भी WrestleMania दो दिन आने वाला है। इससे पहले शो के दूसरे दिन मेन इवेंट में रोमन रेंस vs ऐज vs डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। हालांकि अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि पहले दिन साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...