COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 नवंबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
1.35K   //    01 Nov 2018, 21:00 IST

Enter caption

WWE न्यूज: Evolution पीपीवी में विमेंस सुपरस्टार्स ने की रोमन रेंस की नकल

28 अक्टूबर 2018 को WWE ने इतिहास रचा है, क्योंकि कंपनी ने पहली बार विमेंस का ऐतिहासिक पीपीवी एवोल्यूशन का आयोजन किया था। इस पूरे शो में रॉस्मैकडाउन और NXT के सुपरस्टार्स लड़ती हुई दिखीं। इसी दौरान कुछ मौके ऐसे देखने को मिले, जब विमेंस सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस के कैरेक्टर की नकल की।एवोल्यूशन इवेंट के दौरान विमेंस का बैटल रॉयल मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान एक मौके पर नाया जैक्स और टमिना एक दूसरे के सामने थीं । वो दोनों लड़ने वाली थी कि वहां पर लाना ने पीछे से आकर इन के ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद नाया जैक्स और टमिना ने ठीक उसी प्रकार मूवमेंट किया जैसे रोमन रेंस अपना स्पीयर करने से पहले करते थे। इसके बाद दोनों ने मिलकर लाना को अपना मूव लगाकर रिंग से बाहर फेंक दिया था।


WWE न्यूज: Raw की व्यूवरशिप में आई भारी गिरावट

रॉ की व्यूवरशिप को लेकर हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा रहती है। रोमन रेंस इस हफ्ते की रॉ में नहीं थे। वो सबसे बड़े सुपरस्टार्स रॉ के थे। उनसे ही व्यूवरशिप ज्यादा जुड़ी थी।रोमन रेंस के ना होने से इस हफ्ते रॉ को नुकसान हुआ है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप में तीन प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। ये गलत बात है क्योंकि क्राउन ज्वैल से पहले रॉ का ये अंतिम एपिसोड था। इससे नुकसान भी काफी WWE को होगा।रैसलिंग आईएनसी ने इस हफ्ते की व्यूवरशिप फैंस के सामने रखी। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.548 मिलियन थी। लेकिन इस हफ्ते काफी गिरावट इसमें देखने को मिली। इस हफ्ते 2.472 मिलियन व्यूवरशिप रॉ की रही। तीसरा घंटा तो काफी बेकार इस बार का रहा। हमेशा तीसरे घंटे में रॉ की व्यूवरशिप आगे आती है। लेकिन इस बार तगड़ा झटका लगा है।


WWE न्यूज: WrestleMania 35 को लेकर बड़ी खबर सामने आई

1985 में न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वॉयर गार्डन में पहली बार रैसलमेनिया का आयोजन किया गया था। उसके बाद से रैसलमेनिया WWE का साल का सबसे बड़ा इवेंट बन चुका है और कंपनी हमेशा इसे बेहतरीन बनाने का प्रयास करती रहती है। रैसलमेनिया हर साल मार्च के अंत या अप्रैल कि शुरुआत में होता है।कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी के बड़े अधिकारी इस इवेंट के लिए रौंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के मैच के बारे में सोच रहे थे लेकिन उन्होंने इस प्लॉन में बदलाव करते हुए इसमें नए रैसलर को जोड़ा है। और वो हैं बैकी लिंच। अधिकारीयों के अनुसार बैकी लिंच कि लोकप्रियता को कमतर नहीं आंका जा सकता है।ब्रेड शेफर्ड के अनुसार,"रॉक के रैसलमेनिया के लिए सहमत होने के बाद हमारे लिए रैसलमेनिया का मुख्य कार्यक्रम शार्लेट फ्लेयर VS रौंडा राउजी या उनके साथ बैकी लिंच (ट्रिपल थ्रैट) मैच हो सकता है।"


जॉन सीना को लेकर रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

इंटरव्यू में रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना के बारे में बोलते हुए कहा कि,"मुझे लगता है कि जाना चाहिए। वहां चीजों को बदलने के लिए एक ही ऑप्शन है कि ट्रिप को कैंसल ना करते हुए वहां जाना चाहिए। विमेंस ने अबुधाबी में परफॉर्म किया तो अब सऊदी अरब में हमें भी जाना चाहिए। वहां हमें मदद के लिए जाना चाहिए। हमारा गोल सिर्फ ये रहना चाहिए कि चीजें वहां से सभी हो जाए।सऊदी अरब में लड़कियों के बीच भी फाइट होनी चाहिए।जॉन सीना के बारे में पता नहीं वो क्यों नहींं जा रहे है लेकिन उन्हें भी जाना चाहिए।"

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...