Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: जॉन सीना ने किया बड़ा इशारा, AEW के सुपरस्टार ने रुसेव को भड़काया

न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:00 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पोडकास्ट की होगी जल्द वापसी: रिपोर्ट

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का नाम लगभग हर रेसलिंग फैन को पसंद है। स्टोन कोल्ड ने हाल ही में एक ट्वीट कर बताया कि जल्द ही कोई बड़ी घोषणा होने वाली है। हालांकि, उन्होंने इस बारे में नहीं बताया कि ये घोषणा किस चीज को लेकर की जाएगी।

WWE न्यूज: जॉन सीना ने शेन मैकमैहन की वापसी को लेकर बड़ा इशारा किया 

शेन मैकमैहन ने हाल ही में 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना की फिल्म "प्लेइंग विद फायर" को प्रमोट किया और फैंस को ये पिक्चर जरुर देखने की सलाह दी। इसके इलावा उन्होंने खुद को बेरोजगार भी बताया है। इसी के जवाब में जॉन सीना ने उनकी वापसी को लेकर बड़ा इशारा किया। इशारों-इशारों में सीना ने "छुट्टियां" बताया।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 10 नवंबर 2019, डबलिन: रोमन रेंस को मिली धमाकेदार जीत

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट डबलिन में हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार कई सारे धमाकेदार मैच यहां देखने को मिले। रोमन रेंस ने मेन इवेंट में मैच लड़ा जबकि कई चैंपियनशिप दांव पर लगी थी। कुल मिलाकर फैंस को यहां 8 सुपरहिट मैच देखने को मिले। सभी बड़े सुपरस्टार्स ने यहां दस्तक दी।

AEW के सुपरस्टार ने रुसेव को दी सलाह, कहा WWE और लाना को छोड़ दें

रेसलिंग वर्ल्ड में अगर किसी बात की चर्चा हो रही है तो वो सिर्फ लाना, रुसेव और बॉबी लैश्ले की। तीनों का लव एंगल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, इस स्टोरी में एक्शन,ड्रामा और रोमांच दिख रहा है। हालांकि WWE एलान कर चुका है कि आने वाली रॉ में लाना बहुत बड़ा एलान करने वाली हैं।

AEW Full Gear के दौरान आई थी कोडी रोड्स को गंभीर चोट, अब फोटो की शेयर

AEW फुल गियर में कोडी रोड्स का सामना AEW चैंपियनशिप के लिए क्रिस जैरिको से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा वो इस मुकाबले में काफी ज्यादा चोटिल भी हो गए थे। ऐसे में अब कंपनी ने उनकी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 11 Nov 2019, 20:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...