Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 12 फरवरी 2018

Ankit

"मैं रोमन रेंस रेंस को रिंग में काम करना सिखाना चाहता हूं"

WWE

में जॉनी मोरिसन के नाम से लड़ने वाले सुपरस्टार आज जॉनी इम्पैक्ट की पहचान बना चुके हैं। हाल ही में WSVN TV के क्रिस वैन विलेट को उन्होंने इंटरव्यू दिया और कई सारी बातें की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की वो WWE में रोमन रेंस से मुकाबला करना चाहते हैं। जॉनी इम्पैक्ट ने WWE के साथ साथ लूचा अंडरग्राउंड में भी काम किया है। वहीं इम्पैक्ट रैसलिंग में टॉप के सुपरस्टार भी बने। बाउंड ऑफ ग्लोरी पीपीवी में जॉनी मेन इवेंट का हिस्सा भी रहे चुके हैं।


रैने यंग ने डीन एंब्रोज को लेकर दिया बड़ा बयान

पिछले कुछ सालों में रैने यंग WWE का एक अहम हिस्सा बन गई हैं। वो WWE के प्री शो को होस्ट करती हैं, बल्कि वो पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की पत्नी भी हैं। रैने ने आखिकार एंब्रोज के साथ अपने रिश्ते और WWE में मिली जॉब के बारे में खास बातें बताई। रैने यंग ने बैकस्टेज रिपोर्टर, कमेंटेटर और साथ ही में वो ब्रॉडकास्ट टीम का मेंबर भी रही हैं। उन्होंने हर बार यह साबित किया है कि वो WWE रोस्टर का एक मुख्य मेंबर है।


WWE में डैनियल ब्रायन की मौजूदा स्थिति को लेकर नई अपडेट सामने आई

डैनियल ब्रायन WWE यूनिवर्स के पसंदीदा स्टार हैं और सभी दर्शक इस पूर्व चैंपियन को जल्द से जल्द रिंग में वापस देखना चाहते हैं। लेकिन ऐसा लगता है इसमें अभी भी काफी अड़चन आ रही है। ताजा खबर के अनुसार ये जानकारी मिल रही है फिजिकल टीम ने उन्हें रैसलमेनिया पर लड़ने की अनुमति नहीं दी है।करीब दो साल पहले डैनियल ब्रायन को रैसलिंग छोड़नी पड़ी थी। उनके EEG रिफ्लेक्स टेस्ट में पता चला कि उनके सिर में लगी चोट के कारण उनकी स्थिति काफी बिगड़ रही है। इसके चलते उन्हें समय से पहले अपने रैसलिंग करियर को अलविदा कहना पड़ा।


WWE Live Event रिजल्ट्स कैलिफोर्निया, 10 फरवरी 2018: एजे स्टाइल्स vs केविन ओवंस vs सैमी जेन

WWE लाइव आया कैलिफोर्निया से और इसमें हिस्सा लिया स्मैकडाउन रोस्टर ने। शो के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियनशिप को केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। इसके अलावा बॉबी रू़ड ने यूएस चैंपियनशिप को बैरन कॉर्बिन औऱ जिंदर महल के खिलाफ दांव पर लगाया। लाइव इवेंट के दौरान फैंस को खुशी तब हुई, जब उन्हें डॉल्फ जिगलर को एक्शन में देखने का मौका मिला और आखिकार उन्होंने वापसी कर ही ली। उनका मुकाबला हुआ रॉयल रंबल विनर शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ।


WrestleMania 34 के मेन इवेंट मैच को लेकर सट्टा बाजार का भाव सामने आया

रोड टू रैसलमेनिया की शुरूआत हो गई है और इस समय हर किसी के दिमाग में एक ही चीज है कि साल के सबसे बड़े मेन इवेंट में कौन सा मैच मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। हालांकि Wrestling Inc की रिपोर्ट के अनुसार Grosvenor Casinos के हिसाब से सट्टा बाजार के हिसाब से इस साल के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेडं करने वाले हैं। इस मैच को -150 रेट किया गया है


WrestleMania 34 के लिए ब्रॉक लैसनर के अलावा रोमन रेंस के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

स समय जो कोई भी WWE को अच्छे से फॉलो करता हो, वो यह बात जानता होगा कि रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट के लिए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की अफवाहें सामने आ रही है। हालांकि अगर एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में WWE प्लान में कुछ बदलाव करें और ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बना दिया जाए। इसके बाद रोमन रेंस के लिए क्या होगा? हम ऐसे 5 मैच लेकर आए हैं, जोकि रेंस रैसलमेनिया में लड़ सकते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...