COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 दिसंबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
2.88K   //    14 Dec 2018, 19:47 IST

Enter caption

जॉन सीना न्यूज़: जल्द ही वर्ल्ड फेमस सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं जॉन सीना

हाल ही में एवेंजर्स: एंड गेम का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जो दुनिया भर में सुपरहिट रहा। पूरी दुनिया में सभी मार्वल फैन्स इस ट्रेलर को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस साल अप्रैल 2018 में एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर पूरी दुनिया भर में सुपरहिट रही, जिसका अगला पार्ट अप्रैल 2019 में रिलीज़ होगा। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ। हॉलीवुड और मार्वलफैन्स एक बार फिर ट्रेलर को देखकर झूम उठे।इस ट्रेलर को देखकर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना भी बहुत प्रभावित हुए। हालांकि जॉन सीना WWE प्रोफेशनल रैसलर के अलावा एक हॉलीवुड अभिनेता के रूप में भी काम कर रहे हैं। 2005 में उनके द्वारा बनाया गया एक रैप एल्बम "YOU CAN'T SEE ME" रिलीज़ हुआ जो बहुत लोकप्रिय रहा। इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की हैं जिनमें से साल 2006 में "द मरीन आई" रिलीज़ हुई जो बहुत लोकप्रिय रही, जिसमे उन्होंने जल सैनिक का किरदार निभाया था।


Royal Rumble न्यूज़: 30वें नंबर की एंट्री पर बड़ा दांव खेलेगी WWE

अब इस मामले को लेकर जाने-माने रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर ने जानकारी मुहैया करवाई है। मैल्टजर का मानना है कि WWE 30वें नंबर पर जिंदर महल और आर ट्रुथ को एंट्री ना करवाकर किसी बड़े सुपरस्टार को लेकर आ सकती है।"मुझे लग रहा है कि रॉयल रम्बल मैच में 30वें नंबर पर कोई पेंच होगा। WWE को हर हाल में ऐसा करना होगा क्योंकि रॉयल रम्बल में 30वें नंबर की एंट्री पहले से खुल जाने पर दिलचस्पी नहीं रहेगी। यकीनन 30वें नंबर पर आर ट्रुथ और जिंदर महल नहीं आएंगे। मुझे लगता है कि कोई बड़ी एंट्री होने वाली है। अभी नहीं पता चल सकता कि उनकी जगह कोई आएगा। लेकिन इतना कह सकता हूं कि 30वें नंबर पर आर ट्रुथ या जिंदर महल नहीं आ सकते।"


WWE TLC 2018: शो का लाइव प्रसारण कब, कहां और किस चैनल/वेबसाइट पर देखें?

TLC पे-पर-व्यू के लिए फैंस का इंतजार अब बस खत्म होने वाला है। WWE के कई सारे सुपरस्टार्स की गैरमौजूदगी में भी ये इवेंट बेहद खास हो सकता है। शो में कई सारे मैच ऐसे हैं, जो साल के सबसे अच्छे मैच बनने की तरफ बढ़ सकते हैं।


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न की असली वजह बताई

रेडियो शो में आकर सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न के बारे में बात की।

"रोमन रेंस के साथ असल जिंदगी में बुरी समस्या सामने आ गई है जोकि काफी दुखद है। अब मुझे समझ आ गया है कि डीन एम्ब्रोज़ ने ऐसा क्यों किया था। रोमन रेंस के जाने के बाद किसी के पास भी बड़ा इम्पैक्ट बनाने का बढ़िया मौका था, डीन एम्ब्रोज़ ने यही किया। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ शील्ड की बुराई करते हुए कहते हैं कि शील्ड ने उन्हें कमजोर किया। उस रात डीन एम्ब्रोज़ के काम पर सभी की नजरें गईं और उनकी की चर्चा हो रही थी।शील्ड फैंस के लिए ये बहुत ही बेकार पल था, पूरी रात फैंस के लिए उतार-चढ़ाव से भरी हुई थी। उस रात रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ी, मैंने और डीन ने टैग टीम टाइटल जीता और फिर डीन एम्ब्रोज़ ने हील टर्न लिया। एक रैसलिंग फैन के लिए ये रात कभी न भूलने वाली बन गई है। हम प्रो रैसलिंग में यही करते हैं। फैंस को कुछ ऐसे पल देते हैं, जिन्हें वो पूरी जिंदगी याद रख पाएं।"


WWE न्यूज: Royal Rumble 2019 मैच के संभावित विजेता का नाम सामने आया

रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है कि 2019 में सबसे पहले फेवरेट के तौर पर सैथ रॉलिंस का नंबर है। वो सबसे आगे बने हुए है। हालांकि ये सिर्फ अंदाजा है। WWE कभी भी अपने प्लान को बदल सकता है। सैथ रॉलिंस ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर के बारे में कहा था। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि रॉयल रंबल में वो विजेता बनेंगे और रैसलमेनिया के मेन इवेंट में लैसनर का मुकाबला करेंगे। इन दोनों के बीच मैच जबरदस्त रहेगा। फैंस भी ये चाहते है। विंस मैकमैहन हालांकि मैकइंटायर को रॉयल रंबल का विजेता बनाना चाहते है। इसके अलावा स्ट्रोमैन भी है जो रॉयल रंबल को जीत सकते है। इसके बाद मेन इवेंट में मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच हो सकता है।

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...