Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 जनवरी, 2018

Ankit

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस के सामने गिड़गिड़ाए द मिज

रोमन रेंस WWE में वो नाम जो अब कंपनी का फ्यूचर है। अंडरटेकर, जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे दिग्गजों को मात देने के बाद रोमन रेंस अपना नाम टॉप स्टार में शुमार कर लिया है। रोमन रेंस इस वक्त WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और तकरीबन हर कोई रोमन रेंस ने डरता है क्योंकि रोमन रेंस दावा कर चुके हैं कि ये उनका यार्ड है।


रोमन रेंस के दुनिया के बैस्ट रैसलर वाले बयान पर कैनी ओमेगा की तीखी प्रतिक्रिया

न्यू जापान प्रो रैसलिंग में IWGP यूएस चैंपियन कैनी ओमेगा ने हाल ही में ब्लीचर रिपोर्ट को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान कैनी ओमेगा ने रोमन रेंस, न्यू डे के साथ काम करने और क्रिस जैरिको के साथ हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी।


WWE Royal Rumble की टिकटों की बिक्री में जबरदस्त उछाल

रैसलिंग ऑब्जर्वर के मुताबिक, WWE के सालाना पीपीवी रॉयल रम्बल की टिकटों की डिमांड बहुत ही ज्यादा है, जोकि अब तक की सबसे ज्यादा है।


सुपरस्टार मार्क हैनरी की रिटायरमेंट पर अपडेट और पूर्व मैनेजर ने दिया बयान

सुपरस्टार मार्क हैनरी के लिए काफी सारी खबरें हाल ही में चल रही था कि उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन सबसे पहले ये खबर रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने बताई थी।


WWE को विंस मैकमैहन से खरीद सकता है FOX नेटवर्क

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने एक संभावित बड़े बदलाव के बारे में रिपोर्ट किया हैं जिसका मतलब यह नहीं है कि WWE अपने प्रोग्रामिंग को FOX नेटवर्क पर लायेगी बल्कि FOX संभवत: WWE को विन्स मैकमैहन से खरीद सकती है।


WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने बनाया जिंदर महल का मज़ाक

WWE स्मैकडाउन के सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने पूर्व चैंपियन जिंदर महल का सोशल मीडिया के जरिए मज़ाक बनाया और उनके पुराने दिनों की यादें ताजा करवाई। जेवियर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिमसें वो मॉर्डन डे को पिन कर रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में माइकल जैक्सन का गाना चल रहा है।


भारतीय मूल के बेसबॉल खिलाड़ी रिंकू सिंह WWE परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग के लिए पहुंचे

ESPN द्वारा खबर सामने लाए जाने के बाद WWE ने कंफर्म कर दिया है कि पिट्सबर्ग पाइरेट्स के पूर्व बेसबॉल खिलाड़ी रिंकू सिंह WWE परफॉर्मेंस सैंटर में पहुंच गए हैं। उन्होंने मंगलवार को परफॉर्मेंस सैंटर में रिपोर्ट किया और अब वो फुल टाइम WWE सुपरस्टार बनने के लिए जुट जाएंगे।


SmackDown में होने वाले दो बड़े मैचों का हुआ एलान

WWE ने एलान कर दिया है कि यूएस चैंपियनशिप के लिए होने वाले सेमी फाइनल मैच इस बार की स्मैकडाउन लाइव में होंगे। साथ ही इस बार ब्लू ब्रांड में फैंस को 6 विमेंस टैग टीम मैच भी देखने को मिल जाएगा। WWE स्मैकडाउन फिलहाल, डॉल्फ जिगलर की स्टोरीलाइन पर काम कर रहा है। जिगलर ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में यूएस टाइटल को जीत लिया था जिसके बाद उन्होंने स्मैकडाउन में अपनी बेल्ट को रिंग में छोड़ा था। उसके बाद से यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आगाज हुआ।


WrestleMania के लिए बड़े मैच की तैयारियों में जुटीं स्टेफनी मैकमैहन ?

WWE रॉ की कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन ने देर रात अपना वर्क आउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस वीडियो के वायलर होने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि स्टेफीन जल्द ही रिंग में वापसी करने वाली है।



Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...