Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 जुलाई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
17 Jul 2019, 20:30 IST

Enter caption


SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने लड़ा धमाकेदार मैच

स्मैकडाउन में रोमन रेंस को सिर्फ स्टेज पर देखा गया लेकिन कोई मैच नहीं लड़ा। ऐसा क्यों था इसका कारण सामने नहीं आया है लेकिन उन्होंने डार्क मैच में अपने दुश्मन के खिलाफ मैच लड़ा। स्मैकडाउन में शुरुआत से लेकर अंत सिर्फ केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच स्टोरीलाइन दिखाई गई।


WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर लगाया गया जुर्माना

WWE स्मैकडाउन की शुरुआत शेन मैकमैहन ने टाउनहॉल के साथ की। इस दौरान शेन मैकमैहन रिंग में थे, जबकि स्मैकडाउन का पूरा रोस्टर स्टेज पर खड़ा हुआ था। टाउनहॉल को कराने के पीछे शेन का मकसद डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स की शिकायत सुनना था। लेकिन शेन का दांव उन पर ही उल्टा पड़ गया।



WWE न्यूज़: SummerSlam के लिए हुआ बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने अपना टाइटल एक्सट्रीम रूल्स में एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस के खिलाफ 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस हफ्ते के स्मैकडाउन में एंबर मून को सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ से टैग टीम मैच में फाइट करने के लिए एक पार्टनर की तलाश थी।


Raw के बड़े सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को दी खुली चुनौती

डब्लू डब्लू ई (WWE)  के स्टार रेसलर बॉबी लैश्ले ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सभी फैंस का जन्मदिन की शुभकामनाओं का शुक्रिया तो अदा किया ही साथ ही एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर को खुली चुनौती दे डाली।आपको बता दें कि WWE ने हाल ही में आधिकारिक घोषणा कर दी है कि समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होने वाला है। लेकिन तकरीबन 10 साल के गैप के बाद अप्रैल 2018 में रेसलमेनिया 34 के बाद कम्पनी में दोबारा लौटे लैश्ले कई बार द बीस्ट को चुनौती दे चुके हैं। निश्चित ही फैंस को भी इस बड़े मुकाबले का बेसब्री से इंतजार होगा, लेकिन अभी तक एक बार भी ऐसा संभव नहीं हो पाया है।


WWE न्यूज: WWE ने एक अनोखे शर्त पर फिन बैलर को छुट्टी देने की इजाजत दी 

हाल ही में यह बताया गया था कि फिन बैलर डब्लू डब्लू ई(WWE) से ब्रेक लेना चाहते हैं और कुछ वक़्त WWE से दूर अलग समय बिताना चाहते हैं। हालांकि रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के अनुसार WWE एक शर्त पर फिन बैलर को छुट्टी देने के लिए राजी हुई है। WWE चाहती है कि बैलर समरस्लैम तक WWE से जुड़े रहे और ब्रे वायट के साथ अपना फ्यूड खत्म करने के बाद ही छुट्टी पर जाए।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...