Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 18 अक्टूबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
18 Oct 2019, 20:11 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

SmackDown के लिए रोमन रेंस के बड़े चैंपियनशिप मैच समेत कई मैचों की घोषणा

इस हफ्ते रॉ में हुए डब्लू डब्लू ई(WWE) ड्राफ्ट के दौरान शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन को ड्राफ्ट के तीसरे राउंड के दौरान पिक किया गया। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सैमी जेन इससे खुश नहीं थे। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए रोमन रेंस का नाम भी लिया।


सैथ रॉलिंस-ब्रे वायट के बीच होने वाले 'फॉल्स काउंट एनीवेयर' मैच के नियम-कायदे

WWE ने क्राउन ज्वेल के लिए सैथ रॉलिंस और द फीन्ड ब्रे वायट के बीच 'फॉल्स काउंट एनीवेयर' मैच की घोषणा की है। 'फॉल्स काउंट एनीवेयर' मैच रिंग, क्राउड के बीच, एरीना के बाहर किसी भी एरिया में लड़ा जा सकता है। अक्सर इन्हें नो डिसक्वालीफिकेशन मैचों की तरह ही बुक किया जाता है और रेसलर्स अपने हाथ में आने वाली किसी भी चीज़ से विरोधी पर वार कर सकते हैं।


लगातार तीसरे हफ्ते AEW ने WWE को पछाड़ा

AEW डायनामाइट के प्रीमियर के बाद से उनके और WWE NXT के बीच रेटिंग का वॉर चल रहा है। इस हफ्ते भी दोनों शो की रेटिंग आ गई है। जिसमे एक बार फिर से AEW डायनामाइट ने बाजी मार ली है। AEW डायनामाइट की व्यूअरशिप 1.014 मिलियन रही है। वहीं, NXT ने सिर्फ 712,000 व्यूअरशिप हासिल की है।  


WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस के पास चैंपियन बनने का मौका

स्मैकडाउन इस हफ्ते काफी धमाकेदार हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले हफ्ते शो के मेन इवेंट में बेली ने शार्लेट को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ये मैच शो का सबसे अच्छा पार्ट था, और उसकी वजह से इस हफ्ते शो को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है।


अंडरटेकर के WWE फ्यूचर को लेकर बुरी खबर सामने आई

Advertisement

द अंडरटेकर काफी सालों से डब्लू डब्लू ई(WWE) के सबसे बड़े आकर्षण के केंद्र रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी का अब उनसे मोह हट हो चुका है। अंडरटेकर जिन्हें क्राउन ज्वेल 2019 के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा था, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे।


WWE Rumor राउंडअप: लैजेंड की 5 महीने के अंदर होगी वापसी, दिग्गज सुपरस्टार ले सकती है रिटायरमेंट

साशा बैंक्स इस वक़्त काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उनके नए लुक और डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। इसके अलावा एक WWE दिग्गज के पूर्व सुपरस्टार्स की सूची में शामिल होने की खबर है जिसका मतलब है कि उनका करियर अब समाप्त हो चुका है।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...