WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 नवंबर 2017

WWE Survivor Series के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी आपको बता दें कि WWE भारत में सिर्फ 4 बड़े पीपीवी को ही लाइव टेलीकास्ट करती है। सर्वाइवर सीरीज़ उनमें से एक है। इसका लाइव प्रसारण Sony Ten 1 और Sony Ten 1 HD पर होगा। प्री शो का प्रसारण कल यानी 20 नवंबर को सुबह साढ़े 3 बजे और मेन शो साढ़े 5 बजे से लाइव आएगा।


मैं यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर से बड़ा सुपरस्टार हूं: द मिज़ WWE

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज़ ने हाल ही TMZ को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान द मिज़ ने बताया कि वो ब्रॉक लैसनर से बड़े सुपरस्टार हैं। इसके अलावा मिज़ ने उस रैसलर का नाम भी बताया जोकि उनका ड्रीम प्रतिद्वंदी है। द मिज़ ने कहा कि अगर उनके बस में होता तो वो खुद का डुप्लीकेट बना लेते और उसी के साथ मैच लड़ते। द मिज़ के कहने का मतलब था कि वही सबसे बेस्ट हैं और खुद जैसे किसी रैसलर के साथ लड़ना चाहते हैं।


मुझे फिलहाल कोई बच्चा नहीं चाहिए: निकी बैला

निकी बैला का दुनिया प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में बहुत फेमस हैं। अपने रैसलिंग करियर से कहीं ज्यादा उन्होंने जॉन सीना की गर्लफ्रेंड होने की वजह से सुर्खियां बटोरीं। WWE सुपरस्टार्स निकी बैला और उनकी जुड़वा बहन ब्री बैला ने US Weekly को इंटरव्यू दिया और दोनों ने कई सारे मुद्दों को लेकर बात की। दोनों ही बहनों ने बताया कि भविष्य में वो बच्चा चाहती हैं या नहीं। ब्री बैला की एक 6 महीने की बेटी है। ब्री बैला ने बताया कि भविष्य में और बच्चे चाहती हैं। जॉन सीना की मंगेतर निकी बैला ने बताया कि बच्चे पैदा करना उनके एजेंडे में शुरु से ही नहीं था।

निकी बैला ने कहा, "अभी तो फिलहाल मुझे कोई बच्चा नहीं चाहिए। मैंने अपनी जिंदगी में करियर को ज्यादा तवज्जो दी है। यहां मैं स्वार्थी नहीं हो रही हूं, लेकिन एक मां के रूप में फिलहाल में खुद को नहीं देख सकती।"

"मुझमें एक बार फिर रिंग में वापसी करने की हिम्मत नहीं बची है"
सैन एंटोनियो, टेक्सस में NXT हाउज शो में हुए ड्रू मैकइंटायर बनाम एडम कोल के NXT टाइटल मैच में स्पेशल गेस्ट रैफरी के रूप में शॉन माइकल्स मौजूद थे। इस दौरान शॉन माइकल्स ने शो के अंत कहा कि वह एक और मैच के लिए काफी बुजुर्ग हो गए हैं।
रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर पर जाकर बड़े विश्वास के साथ इस बात का खुलासा किया कि सर्वाइवर सीरीज में रॉ की मेंस टीम के खिलाफ स्मैकडाउन लाइव की जीत होगी। रैंडी ऑर्टन टीम स्मैकडाउन लाइव के एक मेंबर होंगे और साथ ही में उन्हें पूरा यकीन है कि टीम ब्लू की ही सर्वाइवर सीरीज में विजयी रहेगी।
WWE NXT टेकओवर का एक खास एडिशन देखने को मिला, जिसमें लगभग दो दशक बाद वॉरगेम्स की वापसी हुई, तो इसके साथ ही विमेंस चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच देखने को मिला, तो ड्रू मैकइंटायर ने NXT चैंपियनशिप को एंड्रेड अल्मास के खिलाफ डिफेंड किया।