Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 27 नवंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:28 IST
Advertisement

"मैं WWE में तभी आऊंगा अगर मुझे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा"

पूर्व WWE सुपरस्टार और UFC हॉल ऑफ फेमर कैन शैमरॉक ने हाल ही में The DELZ Show को दिए इंटरव्यू में ब्रॉक लैसनर, कर्ट एंगल और द रॉक को टाइटल मैच के लिए चुनौती दी। "The World's Most Dangerous Man" ने एक बार फिर हैवीवेट बेल्ट को कैप्चर करने की इच्छा जताई। हालांकि उन्होंने साफ किया है कि वो सिर्फ बेल्ट के खिलाफ तभी जाऊंगा, अगर मुझे WWE लैजेंड जैसे ब्रॉक लैसनर, कर्ट एंगल और द रॉक के खिलाफ बुक किया जाए।

क्या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से फाइट करने को तैयार हैं फिन बैलर?

कई बार यूनिवर्सल चैंपियन डिफेंड कर चुके ब्रॉक लैसनर के बारे में 
Advertisement
WWE फैंस ये सोच रहे है कि अब उनका अगला मुकाबला किसके साथ होगा। अब रॉयल रंबल 2018 में वो अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। लेकिन सबसे बड़ा सवाल  कि प्रतिद्वंदी कौन होगा? मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर कई सुपरस्टार्स का मुकाबला कर चुके हैं। समोआ जो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के खिलाफ वो लड़ चुकें हैं। और अब कई लोगों का मानना है कि फिन बैलर उनके अगले प्रतिद्वंदी होंगे।

रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए दो बड़े सुपरस्टार्स ने दी कड़ी चुनौती

पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने  मिज को हराकर WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। और रोमन रेंस को अब दो सबसे शानदार सुपरस्टार्स जेेसन जॉर्डन और फिन बैलर ने इसके लिए चुनौती दे दी हैं। मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने मिज को हराकर ये चैंपियनशिप अपने नाम की थी। और शील्ड के वो दूसरे सदस्य बने जो ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं। चैंपियनशिप जीतने के बाद रोमन रेंस ने बैकस्टेज में जॉन सीना की चैंपियनशिप तर्ज पर ओपन चैलेंज की बात कही थी।

नैशविले में हुए लाइव इवेंट के दौरान एलेक्सा ब्लिस के साथ बड़ा हादसा होते हुए बचा

हाल ही में नैशविले में हुए WWE लाइव इवेंट के दौरान WWE विमेंस चैंपियन के साथ एक छोटा हादसा हुए बचा, जब वो नाया जैक्स के करीब एक चेयर पर खड़ी थीं। ब्लिस औऱ नाया जैक्स दोनों ने अपने अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें रॉ विमेंस चैंपियन का चेयर के ऊपर से बैलंस बिगड़ गया था। उन्हें उस जगह से जैक्स ने बचाया था।


When #TeamRude tryin to look cool ... & I fall off a chair ? thanks @niajaxwwe for catching me A post shared by Alexa_Bliss (@alexa_bliss_wwe_) on

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किए वायट फैमिली से जुड़े कई खुलासे

ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्तमान रॉ रोस्टर के WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। ब्रॉन का थीम म्यूजिक एरीना में मौजूद दर्शकों में पागलपन भर देता है क्योंकि लोग उन्हें स्मैश करते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन पहले जब उन्होंने शुरू किया था, तब वो वायट फैमिली के  सदस्य थे। वो तब भी बड़ी हैसियत रखते थे लेकिन शांत रहते थे, फिर भी वो दुश्मनों को डराते जरूर थे।

कर्ट एंगल ने Survivor Series में पैर में पट्टी लगाकर लड़ने का कारण बताया

कर्ट एंगल के पैर में ट्रेनिंग को दौरान काफी गंभीर चोट आई थी, लेकिन WWE सर्वाइवर सीरीज के दौरान मैच में उन्होंने काफी अच्छा  प्रदर्शन किया। वहीं कर्ट ने फेसबुक पर अपने फैंस को बताया कि उन्होंने क्यों अपनी पैर पर पट्टी क्यों लगाई हुई थी? Published 27 Nov 2017, 18:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit