Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 नवंबर 2017

Ankit

चैंपियनशिप मैच के बाद समोआ जो ने रोमन रेंस पर किया अटैक

पिछला हफ्ता रोमन रेंस के लिए काफी शानदार था। सर्वाइवर सीरीज़ के टैग टीम मैच में द शील्ड ने न्यू डे को मात दी। उसके बाद हुई रॉ में रोमन रेंस ने द मिज़ को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया और मिज़ को हराकर वो WWE के नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।


रोमन रेंस के ऊपर खतरनाक अटैक करने के बाद समोआ जो की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस ने आज हुई WWE मंडे नाइट रॉ में आईसी चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज दिया था, जिसके बाद उन्होंने शो में इलायस के खिलाफ अपने टाइटल डिफेंड किया था। इलायस को हराने के बाद जब रोमन रेंस बैकस्टेज जा रहे थे, तो एक दम से एंट्रैंस रैंप पर पीछे से आकर समोआ जो ने रोमन रेंस के ऊपर हमला कर दिया था और उन्हें कोकिना क्लच दे दिया।


Raw में केन पर जबरदस्त अटैक करने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

पिछले हफ्ते की रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन पर खतरनाक अटैक हुआ जिसका अंदाजा किसी ने नहीं लगाया था। ये अटैक दिग्गज केन ने किया था, स्ट्रोमैन का मैच जेसन जॉर्डन के खिलाफ हो रहा था लेकिन तभी केन रिंग में आ गए और स्ट्रोमैन पर चेयर से हमला किया। लेकिन इस बार की रॉ में स्ट्रोमैन ने अपना बदला लिया और साफ शब्दों में चेतावनी दी।


ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

कर्ट एंगल करीब 2 दशक से प्रोफेशनल रैसलिंग का हिस्सा हैं। पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने अपने काम से लोगों के बीच अच्छी खासी जगह बनाई है। जब कर्ट WWE का हिस्सा नहीं थे, तब भी फैंस उन्हें बेहद प्यार करते थे और उनके रिंग में आना की कामना करते थे। आज कर्ट एंगल WWE रॉ के जनरल मैनेजर हैं और कई सालों बाद WWE रिंग में भी लड़ते हुए नजर आए


Raw में शेमस और डीन एंब्रोज के मौजूद न रहने का कारण सामने आया

WWE मंडे नाइट रॉ में सिजेरो और सैथ रॉलिंस को अकेले ही अपनी बैटल लड़नी पड़ी, क्योंकि उनके टैग टीम पार्टन शेमस और डीन एंब्रोज ने शो में हिस्सा नहीं लिया था। हालांकि इसमें कोई चिंता की बात नहीं है और न ही ब्रे वायट और रोमन रेंस की तरह यह वायरल के कारण बाहर थे। वो सिर्फ आम कारणों की वजह से ही नजर नहीं आए थे।


साल 2018 में क्यों कम किए WWE ने अपने पीपीवी?

रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूजलेटर के एडिशन में डेव मेल्टजर ने खुलासा किया कि WWE आखिरी क्यों साल 2018 में कम पीपीवी रखने का मन बनाया है। इस साल कंपनी ने फैंस के लिए कई सारे पीपीवी का आयोजन किया है। फिलहाल, बताया जा रहा है कि इस पीपीवी से WWE को ज्यादा फायदा नहीं हुआ जबकि कुछ ज्यादा पीपीवी को जोड़ने से पैसों पर फर्क पड़ा।


WWE Live Event रिजल्ट्स चार्ल्सटन, 27 नवंबर 2017: एजे स्टाइल्स vs जिंदर महल

WWE लाइव आया चार्ल्सटन से और इसमें हिस्सा लिया स्मैकडाउन रोस्टर ने। शो के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया जिंदर महल के खिलाफ, तो रैंडी ऑर्टन और रूसेव के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। इसके अलावा बैरन कॉर्बिन ने यूएस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...