Create
Notifications

WWE ने जॉन सीना की वापसी के लिए बनाया बहुत बड़ा प्लान, हुआ चौंकाने वाला खुलासा?

जॉन सीना
जॉन सीना
Neeraj sharma
ANALYST

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) की वापसी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले कई महीनों से रिपोर्ट्स सामने आती रही हैं कि जॉन जल्द ही वापसी कर समरस्लैम (Summerslam) 2021 में रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

अब Fightful Select ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि जॉन अगले 11 दिनों के अंदर WWE टीवी पर नजर आ सकते हैं। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 23 जुलाई (भारत में 24 जुलाई) के स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में सीना की वापसी का प्लान तैयार किया गया है।

SmackDown का ये एपिसोड इसलिए भी खास होने वाला है क्योंकि शो के आधे हिस्से को क्लीवलैंड के Rocket Mortgage Fieldhouse से प्रसारित किया जाएगा। वहीं शो के बाकी हिस्से को मियामी के Rolling Loud Music Festival से लाइव किया जाएगा और साथ ही उससे एक हफ्ते पहले ही WWE के शोज़ में लाइव क्राउड वापस आ चुका होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप भारतीय WWE सुपरस्टार रिंकू सिंह के बारे में नहीं जानते होंगे

नई फिल्म 'Argylle' की शूटिंग के कारण जॉन की WWE में वापसी पर संकट के बादल मंडराने लगे थे, लेकिन डेव मेल्टजर ने रिपोर्ट करते हुए कहा था कि जॉन के शूटिंग शेड्यूल का उनके Summerslam के लिए प्लांस पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2021 में सबसे ज्यादा सफलता मिली

WWE यूनिवर्स रोमन रेंस vs जॉन सीना मैच को लेकर उत्साहित है

WWE फैंस रोमन रेंस और जॉन सीना को साल 2017 में एक-दूसरे से भिड़ते देख चुके हैं और उस समय जॉन ने रेंस की प्रोमो स्किल्स का खूब मजाक उड़ाया था। लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है क्योंकि रोमन अब WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार हैं और उनकी प्रोमो स्किल्स में भी बहुत सुधार देखा गया है।

फैंस को ट्राइबल चीफ का किरदार बहुत पसंद आ रहा है और WWE इतिहास के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक के खिलाफ उनका मुकाबला जरूर यादगार साबित होगा। अब सवाल है कि क्या जॉन सीना ही वो सुपरस्टार हैं जो रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो Money in the Bank से पहले Raw में WWE को जरूर करनी चाहिए थी

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now