Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: कर्ट एंगल ने बताया कि क्यों उन्होंने अपना अंतिम मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा?

ANALYST
प्रीव्यू
Timeless

Kurt angle

कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ रैसलमेनिया 35 में अपना फेयरवेल मैच लड़ा था जिसमें कर्ट एंगल को हार का सामना कर आ पड़ा। इस मैच के पहले और इस मैच के बाद भी कई सारे फैंस का यह मानना था कि बैरन कॉर्बिन उनके लिए सही विरोधी नहीं है। 

हाल ही में कर्ट एंगल ने wrestlinginc को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बैरन कॉर्बिन को अपने अंतिम मैच के लिए क्यों तय किया। उन्होंने हॉल ऑफ फेम बनने के बाद WWE में बतौर जनरल मैनेजर वापसी की थी।

उन्होंने 2018 के मध्य तक रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में काम किया। वह पार्ट टाइम रैसलिंग भी किया करते थे। जब उन्होंने रैसलमेनिया 35 में लिए अपने विरोधी की घोषणा की तब कई सारे फैंस को उनका यह निर्णय पसंद नहीं आया। 

ये भी पढ़े:- 5 मौके जिन्होंने विंस मैकमैहन को सबसे ज्यादा नफरत किए जाने वाला WWE सुपरस्टार बनाया

यहां तक कि कर्ट एंगल ने अपना अंतिम मैच बैरन कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार से हारा। उन्होंने wrestlinginc के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह और बैरन कॉर्बिन बहुत लंबे समय से साथ में काम कर रहे थे। जब उन्होंने विंस मैकमैहन को रिटायर होने के बारे में बताया तब विंस ने उनके सामने बैरन कॉर्बिन का विकल्प रखा जो स्टोरीलाइन के हिसाब से सही था और साथ ही एजे स्टाइल्स, जॉन सीना जैसे दिग्गज रैसलर्स के भी विकल्प रखे। उन्होंने बताया कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है बल्कि वह सब समय का खेल था जिसकी वजह से फैंस को उन दोनों का मैच देखने को मिला।

उन्होंने कर्ट एंगल से भविष्य में वापसी के बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि जबतक उनके बेटे जैसन जॉर्डन अपनी वापसी नहीं कर लेते तबतक वह वापसी नहीं करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...