Create

WWE में डीन एंब्रोज के सबसे बड़े दुश्मन को रैने यंग ने थप्पड़ क्यों मारा था?

रैने यंग ने द मिज को थप्पड़ मारा
रैने यंग ने द मिज को थप्पड़ मारा

साल 2016 में डीन एंब्रोज (जॉन मोक्सली) और द मिज (The Miz) के बीच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन करीब 2 महीनों तक चली। एंब्रोज के चैंपियन बनने के बाद इस फ्यूड ने अंतिम रूप लिया था, लेकिन स्टोरीलाइन के दौरान दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर पर्सनल लेवल के कमेंट्स भी कर रहे थे।

मिज एक आदर्श हील सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए एंब्रोज की रियल लाइफ पार्टनर रैने यंग (Renee Young) पर भी तंज कस रहे थे। इस स्टोरीलाइन के दौरान एक सैगमेंट में यंग ने मिज को जोरदार थप्पड़ भी लगाया था और इस आर्टिकल में हम उस थप्पड़ की सबसे बड़ी वजह से आपको अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स और उनकी विंस मैकमैहन के साथ पहली मुलाकात कैसी रही

रैने यंग ने WWE सुपरस्टार द मिज को थप्पड़ क्यों मारा था?

youtube-cover

साल 2016 के दिसंबर महीने में हुए एक SmackDown के शो में डीन एंब्रोज, डॉल्फ जिगलर, ल्यूक हार्पर और द मिज के बीच फेटल-4 वे एलिमिनेशन मैच हुआ। जिसके विजेता को उस समय के WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ टाइटल शॉट मिलने वाला था।

एंब्रोज, द मिज और हार्पर को एलिमिनेट कर चुके थे, मगर मिज के माइंड गेम्स अभी खत्म नहीं हुए थे। द शो-ऑफ का सामना करने के लिए एंब्रोज रिंग में दाखिल होने वाले थे, तभी मिज ने उनके पैर को पकड़ लिया। एंब्रोज उनसे तो बच निकले लेकिन अगले ही पल उन्हें जिगलर ने जोरदार सुपरकिक लगाने के बाद पिन के जरिए जीत अपने नाम की।

अगले SmackDown एपिसोड में मिज ने अपोलो क्रूज़ के खिलाफ अपने WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को डिफेंड किया। वहीं रैने यंग उनका पोस्ट-फाइट इंटरव्यू लेने के लिए बाहर आईं, जिन्होंने चैंपियन से पूछा कि उन्हें एंब्रोज से क्या दिक्कत है। इस सवाल का जवाब देते हुए मिज ने यंग और एंब्रोज के रिलेशनशिप पर आपत्तिजनक बात कही थी।

मिज ने कहा कि उन्हें रैने यंग के एंब्रोज के लिए प्यार में ज्यादा दिलचस्पी है। उन्होंने सभी सीमाएं लांघते हुए ये भी कहा कि रैने इसलिए एंब्रोज की तरफदारी कर रही हैं क्योंकि उन्होंने ल्यूनेटिक फ्रिंज के साथ रात गुजारी है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो ओलंपिक एथलीट रह चुके हैं

एंब्रोज और यंग मार्च 2015 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और ये पहला मौका था जब कंपनी ने उनके रिलेशनशिप को WWE टीवी पर दिखाया था। मिज की बात को सुनकर यंग ने गुस्से में आकर उन्हें बहुत जोर से थप्पड़ लगा दिया था। उसके बाद Talking Smack पर यंग ने इस मुद्दे पर गुस्सा जाहिर करने के साथ माफी मांगते हुए ये भी कहा कि उन्हें इस तरह थप्पड़ नहीं लगाना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो 35 साल की उम्र से पहले रिटायर हो गए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment