Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बोली दिग्गज द रॉक के लिए बड़ी बात

The rock and roman coming together for a movie called Hobbs and shaw

स्मैकडाउन के सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में Sports Illustrated के साथ एक इंटरव्यू दिया जिसमें रोमन ने बताया कि जब भी द रॉक रोमन रेंस के भविष्य के बारे में बात करते हैं तब उनकी आँखों मे चमक आ जाती हैं।

रोमन रेंस ने कुछ महीनों पहले ही WWE में वापसी की। उन्होंने रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर को हराया और बाद में सुपरस्टार शेक-अप के जरिए स्मैकडाउन में कदम रखा। रोमन रेंस ने बताया कि जब वह ल्यूकीमिया की चपेट थे तब विंस मैकमैहन ने भी उन्हें कई सारे मौको पर सलाह दी।

रोमन रेंस कुछ समय बाद द रॉक के साथ फ़िल्म में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि जिस समय द रॉक ने उन्हें फ़िल्म का ऑफर दिया था उस समय वह काफी ज्यादा खुश थे। अपने इंटरव्यू के दौरान रोमन ने द रॉक के साथ फ़िल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बताया और फ़िल्म के हिट होने की कामना की। उन्होंने द रॉक की एक्टिंग की तारीफ की और बताया कि वह जो भी रोल करते हैं उसमें खो जाते हैं।

ये भी पढ़े:- रोमन रेंस ने अपने जीवन के सबसे मुश्किल विरोधी के बारे में बताया

द रॉक, रोमन के भविष्य के लिए बहुत चिंतित रहते हैं। रोमन ने यह भी कहा कि द रॉक को उनके भविष्य के बारे में बात करने में काफी अच्छा लगता है और वह उनके अच्छे रैसलिंग करियर की कामना करते हैं। फिलहाल मनी इन द बैंक में रोमन रेंस का मैच इलायस के खिलाफ होने वाला है। अब देखना होगा कि जैसे रोमन रेंस WWE में विंस मैकमैहन से बार बार बहस कर रहे उसका अंजाम क्या होता है। आपको बता दें कि इस हफ्ते रोमन रेंस ने रॉ में कदम रखा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment