WWE न्यूज़: चोट की अफवाहों पर सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स ने कही ये बात 

Rollins and Styles made their point on Social Media

एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। अफ़वाहों के अनुसार दोनों सुपरस्टार्स को रॉयल रंबल पीपीवी के बाद चोट लग गई थी।

अफवाहों ने ये दावा दिया था कि को हर्निया हो गया था और इसके बावजूद वह स्मैकडाउन में नजर आए थे। वहीं, सैथ रॉलिंस ने भी कुछ WWE के लाइव इवेंट्स को मिस किया है और सभी को लग रहा है कि उन्हें भी चोट लगी है। ये भी कहा गया कि सैथ रॉलिंस एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में भी काम नहीं करने वाले हैं।

स्टाइल्स ने पहले ही इस बात को बता दिया है कि वह चोटिल नहीं हैं लेकिन अब रॉलिंस भी इन अफ़वाहों पर सवाल उठा रहे हैं। स्टाइल्स ने हाल ही एक ट्वीट करते हुए बताया है कि रैसलिंग से जुड़ी ख़बरे अब तथ्यों के बल पर नहीं बल्कि अफ़वाहों के बल पर आती हैं। इसके बाद रॉलिंस ने भी एक ट्वीट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी और इसके बाद ऑर्टन ने ट्वीट करके एजे स्टाइल्स के हर्निया का हाल पूछा।

फ़िलहाल रॉलिंस की चोट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है लेकिन अफ़वाहों के अनुसार रॉयल रंबल 2019 का विजेता इस बार एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी ने नहीं लड़ पाएगा। पिछले हफ्ते भी रॉलिंस रॉ ने नहीं थे लेकिन अगले हफ्ते उनकी वापसी होने वाली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now