Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Clash of Champions के लिए सैथ रॉलिंस के मैच का हुआ एलान  

ANALYST
न्यूज़
Timeless

Image result for seth rollins universal champion

रॉ के बैकस्टेज सैगमेंट में WWE के आने वाले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस (Clash of Champions) के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच की घोषणा हो गई है। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। ये दोनों स्टार्स इस समय रॉ टैग टीम चैंपियंस भी हैं। 

ग़ौरतलब है कि सैथ ने इस बार समरस्लैम में सबको हैरान करते हुए ब्रॉक लैसनर को मात देकर अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस जीत के बाद वो WWE के उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हो गए थे, जिन्होंने लैसनर दो बार हराया है। ये कारनामा अभी तक उनके साथी रोमन रेंस भी नहीं कर पाए थे।  

इस जीत के बाद एजे स्टाइल्स और उनके साथियों ने सैथ पर हमला भी किया था, जिसके ब्रॉन उनकी मदद के लिए आगे आए थे और उन्होंने सैथ के साथ मिलकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी। अब इस जीत के बाद ये दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे का सामना करते हुए नज़र आएंगे। बॉबी लैश्ले को हराने के बाद ब्रॉन किसी भी बड़े फ्यूड में नजर नहीं आए थे। इसी वजह से वो कंपनी के साल के दूसरे सबसे बड़े इवेंट समरस्लैम का भी हिस्सा नहीं बने थे, जिससे काफी ज्यादा फैंस हैरान रह गए थे।  

ये भी पढ़े: 2 कारण क्यों रोमन रेंस पर अटैक करने वाला रेसलर ब्रे वायट होना चाहिए

ऐसे में इस मुकाबले के बाद साफ़ हो गया है कि WWE एक बार फिर से उन्हें मेन इवेंट की तरफ पुश देना चाहती है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी की किस तरह से इस मैच को बुक करती है क्योंकि सैथ ने हाल में ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया है और ब्रॉन अभी तक एक बार भी चैंपियन नहीं बने हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...