Create

ऑफ एयर होने के बाद WWE NXT और Dynamite में क्या-क्या हुआ?

अलग-अलग शो पर एक्शन में दिखे जॉन मोक्सली और फिन बैलर
अलग-अलग शो पर एक्शन में दिखे जॉन मोक्सली और फिन बैलर
विजय शर्मा

WWE NXT का मेन इवेंट फिन बैलर के हील टर्न के साथ खत्म हुआ तो वहीं AEW Dynamite के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और पैक के बीच मुकाबला देखने को मिला।

NXT एपिसोड के आखिरी पलों के दौरान फिन बैलर ने जॉनी गार्गानो पर अटैक किया और उन्हें रैम्प पर 1916 मूव दे मारा। शो ऑफ एयर होने के बाद जॉनी गार्गानो के पास कई सारे WWE अधिकारी और मेडिकल टीम आई।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स- फिन बैलर ने हील टर्न लेते हुए फैन फेवरेट रेसलर पर किया घातक हमला

जॉनी रेसलिंग के नाम से मशहूर गार्गानो को ले जाने के लिए स्ट्रैचर लाया गया। इस दौरान उनकी पत्नी कैंडिस लेरे, NXT के जनरल मैनेजर विलियम रीगल और WWE सुपरस्टार कीथ ली भी मौजूद थे। जॉनी गार्गानो को एंबुलेंस में ले जाया गया, उनके साथ कैंडिस और टॉमैसो सिएम्पा भी गए।

youtube-cover

वहीं ऑल एलीट रेसलिंग डायनामाइट की बात करें, तो शो खत्म होने के बाद ऑफ एयर में 2 मैच देखने को मिले। पहले मैच में डार्बी एलिन ने ट्रिपल थ्रेट मैच में जिमी हैवोक और जैक इवांस को 'फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच' में हराया। इसके लिए डार्बी ने इवांस को पिन किया।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite रिजल्ट्स और हाइलाइट्स- 23 अक्टूबर, 2019

AEW की विमेंस रेसलर्स, एमी साकुरा, पीनलोप फोर्ड, एली और सेडी गिब्स के बीच फैटल 4 वे मैच हुआ। यहां साकुरा को जीत मिली।

आपको बता दें कि शो शुरु होने से पहले भी एक डार्क मैच हुआ, जिसमें डस्टिन रोड्स और सोनी किस ने पीटन एवेलोन और QT मार्शल को पराजित किया। AEW में होने वाले इन सभी डार्क मैचों को अलग से प्रसारित किया जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...