Create

WWE को बड़े पीपीवी से पहले मिली राहत, रेटिंग्स में आया जबरदस्त उछाल 

WWE NXT
WWE NXT
Deepak M

इस हफ्ते हुए WWE NXT एपिसोड काफी चर्चाओं में रहा है, क्योंकि "मिलियन डॉलर मैन" टेड डिबाएस NXT ब्रांड के लिए मिलियन डॉलर चैंपियनशिप वापस लेकर आए। हालांकि क्या यह NXT के दर्शकों की संख्या में सुधार करने के लिए पर्याप्त था?

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

PWTorch के अनुसार, WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड को 669,000 दर्शकों ने देखा, जो पिछले हफ्ते के 668,000 दर्शकों की संख्या से थोड़ा अधिक है। दर्शकों की संख्या में केवल थोड़ी वृद्धि हुई है, लेकिन इसे एक अच्छे संकेत के रूप में देखा जाना चाहिए, क्योंकि रेसलिंग शो इस हफ्ते अपने दर्शकों की संख्या को बढ़ाने में कामयाब रहे हैं।

अगले हफ्ते के नंबर बेहद दिलचस्प होंगे। इस रविवार को NXT TakeOver: In Your House आयोजित होगा, जिसे दुनिया भर में पीकॉक टीवी और WWE नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: WWE Draft 2021 की तारीख का हुआ ऐलान, कई दिग्गज सुपरस्टार्स को नए ब्रांड से होगा जबरदस्त फायदा?

WWE NXT के दर्शकों की संख्या में इजाफा हुआ है

जब सभी महत्वपूर्ण 18-49 के डेमो की बात आती है, तो WWE NXT में पिछले सप्ताह के 0.19 से 0.20 तक की मामूली वृद्धि देखी गई। इस हफ्ते WWE Raw और NXT दोनों में बढ़ोतरी के साथ, यह इस बात का संकेत हो सकता है कि कंपनी NBA प्लेऑफ़ की वजह से घटे दर्शकों को बढ़ाने में कामयाब हो रही है।

NXT TakeOver: In Your House के लिए यह एक गो-होम शो होने के साथ ही, इस हफ्ते के एपिसोड में दर्शकों की संख्या में वृद्धि होना अच्छा संकेत है। भले ही यह बढ़ोतरी मामूली ही क्यों ना हो।

WWE NXT के इस हफ्ते के शो की शुरुआत ऑस्टिन थ्योरी और ओनी लॉर्कन के बीच एक मनोरंजक मैच के साथ हुई। NXT TakeOver: In Your House में फैटल फाइव-वे मैच में कैरियन क्रॉस, एडम कोल, काइल ओ'राइली, जॉनी गार्गानो और पीट डन आमने-सामने होंगे।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...