Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस द्वारा WWE के चैंपियन पर किए गए अटैक के बाद NXT में क्या हुआ? 

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 21 Nov 2019, 13:10 IST
21 Nov 2019, 13:10 IST

रॉ, NXT और स्मैकडाउन के WWE सुपरस्टार्स
रॉ, NXT और स्मैकडाउन के WWE सुपरस्टार्स

सर्वाइवर सीरीज़ से पहले NXT के एपिसोड में मेन इवेंट में लैडर मैच देखने को मिला। एडम कोल और डोमिनिक डाइजाकोविच के बीच हुए मैच में जीत दर्ज करने वाले सुपरस्टार की टीम को टेकओवर वॉरगेम्स में फायदा मिलता। एडम कोल ने इस मैच को जीत लिया और अनडिस्प्यूटेड एरा को बढ़त दिला दी है।

मैच खत्म होने के बाद अनडिस्प्यूटेड एरा के बाकी तीनों रेसलर रैम्प पर आ गए लेकिन उन्हें रॉ और स्मैकडाउन के रेसलर्स ने घेर लिया। पहले उन्होंने इन NXT रेसलर्स की पिटाई की और फिर आपस में ही लड़ने लगे। NXT के कई सारे सुपरस्टार्स के आने के बाद सब रिंग के बाहर लड़ने लगे।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स- रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स ने किया जबरदस्त अटैक, लैडर मैच में हुई चैंपियन की जीत

ड्रू मैकइंटायर ने रिंग में आकर डोमिनिक को क्लेमोर किक मारी। वहां फिर कीथ ली ने आकर ड्रू को पावरबॉम्ब दे दिया। WWE के 2 हैवीवेट रेसलर कीथ ली और आइवार रिंग के बाहर खड़े रेसलर्स पर कूद गए। उसके बाद सैथ रॉलिंस ने आकर एडम कोल को सुपरकिक मारी। सैथ रॉलिंस कर्ब स्टॉम्प मारने जा रहे थे कि तभी टॉमैसो सिएम्पा आ गए।

टॉमैसो ने रिंग में आने से पहले एडम कोल को रनिंग नी मारी और फिर आकर सैथ रॉलिंस से भिड़ गए। यहां इस हफ्ते के शो का अंत हुआ।

NXT ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस और टॉमैसो सिएम्पा ने मिलकर अनडिस्प्यूटेड एरा खासकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की पिटाई की। क्राउड दोनों स्टार्स के नाम के चैंट्स कर रहा था।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 01:06 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...