ट्रिपल एच के चहेते सुपरस्टार ने WrestleMania के बाद WWE को कहा अलविदा, अचानक इस्तीफा देकर मचाया बवाल?

WWE
WWE

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा लेकिन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने यहां फैंस को दिक्कत में डाल दिया है। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग(Roderick Strong) ने NXT से इस्तीफा दे दिया है और ये बड़ा सवाल उठ रहा है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। सभी को पता है कि इस WWE सुपरस्टार का रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम हैं। पिछले दो सालों से रॉड्रिक ने जिस अंदाज में काम किया है वो काबिलेतारीफ है। इस हफ्ते NXT के जनरल मैनेजर विलियम रिगल(William Regal) को इस सुपरस्टार ने अपना इस्तीफा दिया।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली ने WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस की जबरदस्त जीत के बाद उन्हें खास अंदाज में दी बधाई

WWE सुपरस्टार ने NXT ब्रांड से दिया इस्तीफा

अब रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के Raw और स्मैकडाउन में आने की उम्मीदें ज्यादा बढ़ गई है हालांकि इस तरह की खबरें अभी तक नहीं आई है। दूसरी ये भी चीज हो सकती है कि सच में उन्होंने WWE को अलविदा कह दिया हो। इस हफ्ते रॉड्रिक अपनी पत्नी मारिना शाफिर के साथ WWE परफॉर्मेंस सेंटर गए। बाद में विलियम रिगल के ऑफिस भी गए और उन्होंने एक लिफाफा उन्हें दे दिया। ये एक नोटिस था और जिसमें लिखा था कि NXT में अब उनका काम खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में मैच जीतने वाले सभी रेसलर्स की पूरी लिस्ट: रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फैंस को मिले कई नए चैंपियंस

विलियन रिगल ने भी उनकी तारीफ की और NXT में कभी भी वापसी के लिए कह दिया। WWE ने भी बाद में इसका ऐलान किया कि स्ट्रॉन्ग ने ऑफिशियल कर दिया कि NXT ब्रांड से उन्होंने रिजाइन दे दिया है। WWE ने हाल ही में ऐलान किया था कि NXT के कई सुपरस्टार्स की अब मेन रोस्टर में एंट्री होगी। शायद इस लिस्ट में स्ट्रॉन्ग भी हो सकते हैं, इसलिए उन्होंने NXT छोड़ी है।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 37 में नजर आया WWE से निकाला गया सुपरस्टार, प्रतिक्रिया देकर कही बड़ी बात

ये दिग्गज सुपरस्टार साल 2016 से WWE का हिस्सा हैं और उनकी पत्नी साल 2018 में आई थी। खैर बात जो भी लेकिन स्ट्रॉन्ग ने अब सभी को दुविधा में डाल दिया है। फैंस के मन में इस सुपरस्टार को लेकर बहुत सारे सवाल इस समय आ रहे हैं। आने वाले समय में अब WWE के सभी शोज महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि देखना होगा कि इस सुपरस्टार का अब क्या होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।