WWE ऑफिशियल ने Raw से पहले CM Punk के साथ सालों पुरानी तस्वीरें की शेयर, जीता फैंस का दिल

Ujjaval
WWE Raw जनरल मैनेजर ने सीएम पंक के साथ तस्वीरें शेयर की
WWE Raw जनरल मैनेजर ने सीएम पंक के साथ तस्वीरें शेयर की

CM Punk: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) नज़र आने वाले हैं। वो अभी फ्री एजेंट हैं लेकिन रेड ब्रांड के शो में यह पता चलेगा कि वो किस ओर जाएंगे। उन्हें Raw और स्मैकडाउन (SmackDown) से अलग-अलग ऑफर्स मिल सकते हैं। अब Raw के ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की हैं।

Raw जनरल मैनेजर ने हाल ही में सीएम पंक के साथ अपनी दो शानदार फोटो पोस्ट की। एक तस्वीर में वो दोनों नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सीएम पंक और एडम पीयर्स कुछ अन्य रेसलर्स के साथ दिख रहे हैं। इसमें रेसलिंग दिग्गज हार्ली रेस भी मौजूद हैं। यह तस्वीरें काफी ज्यादा पुरानी हैं।

इससे साफ होता है कि एडम पीयर्स और सीएम पंक सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। वो पहले साथ में काम भी कर चुके हैं। एडम ने इस तस्वीर को डालकर यह बताने की कोशिश की है कि दोनों पहले साथ रह चुके हैं और अब वो उम्मीद कर रहे हैं कि Raw में भी पंक उनके ब्रांड में बने रहेंगे। एडम पीयर्स ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"हम इतिहास में बंधे हुए हैं और यह चीज़ हमारे अंदर बंद है।"

आप नीचे एडम पीयर्स द्वारा डाली गई तस्वीरें देख सकते हैं:

WWE दिग्गज CM Punk को किस ब्रांड में कदम रखना चाहिए?

सीएम पंक के लिए Raw, SmackDown और NXT में से किसी एक शो को चुनना थोड़ा मुश्किल रहेगा। SmackDown के एपिसोड में प्रोमो सैगमेंट के दौरान जब सीएम पंक ने फैंस से पूछा कि उन्हें किस ब्रांड में जाना चाहिए, तो SmackDown का नाम लेने पर प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा चीयर किया गया। इसके अलावा NXT Deadline 2023 में भी पंक नज़र आए

सीएम पंक ने NXT में साइन होने के भी संकेत दिए। बेस्ट इन द वर्ल्ड के लिए Raw ब्रांड के साथ जुड़ना सबसे अच्छा फैसला रह सकता है। रैंडी ऑर्टन SmackDown में शामिल हो गए हैं और इसी के चलते उस ब्रांड का पलड़ा थोड़ा ज्यादा भारी लग रहा है। इसी के चलते सीएम पंक को Raw का हिस्सा बनकर ब्रांड को संतुलन प्रदान करना चाहिए।