WWE SmackDown में CM Punk की वापसी से पहले टॉप ऑफिशियल की आई दिलचस्प प्रतिक्रिया, खींचा फैंस का ध्यान

..
क्या सीएम पंक भी बनेंगे SmackDown का हिस्सा?
क्या सीएम पंक भी बनेंगे SmackDown का हिस्सा?

CM Punk: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड ऐतिहासिक होने वाला है। शो से पहले Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मैसेज भेजा है।

Survivor Series 2023 में बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक ने लगभग 1 दशक बाद WWE में वापसी करके सभी को चौंका दिया था। साल के आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद हुए Raw में सीएम पंक ने WWE यूनिवर्स को कहा था कि वो अपने घर वापस आ चुके हैं। मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, पंक के कंपनी को फिर से जॉइन करने से बिल्कुल खुश नहीं थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था।

SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाकर Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स को बड़ा झटका दिया था। इस हफ्ते SmackDown में सीएम पंक दिखने वाले हैं। निश्चित ही निक पूर्व WWE चैंपियन को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाने के लिए कुछ ऑफर रख सकते हैं।

पीयर्स ने भी हालिया रेड ब्रांड शो में बैकस्टेज सैथ रॉलिंस के साथ बात करते हुए यह बताया था कि उन्होंने अगले हफ्ते Raw में पंक को आमंत्रित किया है। SmackDown से पहले एडम पीयर्स ने सोशल मीडिया में आकर तीन शब्दों में अपना रिएक्शन दिया और उनकी पोस्ट ने कई फैंस का ध्यान खींचा है। उन्होंने लिखा,

"यह ऑफिशियल था।"

पूर्व WWE चैंपियन Bobby Lashley ने CM Punk के बारे में बात की

SmackDown स्टार बॉबी लैश्ले ने शिकागो में सीएम पंक के वापसी करने पर बैकस्टेज रिएक्शन के बारे में बताया है। WrestlingNews.co के साथ बात करते हुए ऑल माइटी ने कहा,

"ईमानदारी से बताऊं तो मुझे सही में नहीं पता। साल 2008 में मैं WWE छोड़ रहा था, उसी समय सीएम पंक फेमस होना शुरू हुए थे। मेरा मतलब है कि वो वहां थे, लेकिन पंक उस समय कुछ खास नहीं कर रहे थे। मुझे पता है कि पंक ने WWE में अपना गहरा प्रभाव डाला है। मैंने उन्हें जानने वाले कुछ लोगों से बात की है। मैं उनके लिए सामान्य विचार रखता हूं। बैकस्टेज कुछ लोग वापसी के खिलाफ थे, वहीं कुछ लोग खुश भी थे। खैर! यह अवसरों की दुनिया है।"