WWE न्यूज़: Hell In A Cell के कंट्रोवर्सियल अंत को लेकर रेफरी ने दिया एक बड़ा बयान

हैल इन ए सैल में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड
हैल इन ए सैल में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड

हैल इन ए सैल के अंत में जिस तरह से मैच खत्म हुआ उसकी वजह से फैंस नाराज हो गए थे। इस मैच के रेफरी रहे रॉड जैप्ता ने अपना पक्ष रखते हुए एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा,"मैच के अंत में ब्रे वायट बेहोशे जैसे हो गए थे और सैथ जीतने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे। मुझे रेसलर की सुरक्षा का ध्यान रखना था और उसकी वजह से ही मैंने वो फैसला लिया जो मुझे उस समय सही लगा।"

इससे जुड़ी जानकारी कंपनी ने अपने एक नए डिजिटल शो द बंप में साझा की। इसमें एक तरफ कैला ब्रैक्सटन थीं जिन्होंने इस बात को लेकर अपने विचार व्यक्त किए जबकि उनके सामने थे रायन पैपोला। इन दोनों ने अपने साथी गेस्ट की मदद से ये समझना चाहा कि आखिरकार रेफरी ने इस तरह का फैसला क्यों लिया।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite में वापसी करने वाले जैक स्वैगर से जुड़ी 5 बातें जो आप नहीं जानते

ये एक ऐसा मैच था जिसके आधार पर शो को प्रचारित किया गया था और इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित थे। ऐसे में अपने प्रमुख मैच का ऐसा अंत शायद ही किसी ने सोचा होगा। कंपनी अपने काम को बेहतर करने की कोशिश कर रही है लेकिन इस तरह के पल रेसलिंग और रेसलर्स के साथ साथ फैंस को निराश कर देते हैं।

इस समय ब्रे के किरदार द फीन्ड को रेसलिंग में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सैथ रॉलिंस वहीं एक यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं। अब इन दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच को ड्राफ्ट की वजह से इस तरह खत्म किया गया या फिर कुछ और ये देखने वाली बात होगी।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं