जानिए क्या था Royal Rumble मैच के लिए WWE का असली प्लान, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

wwe royal rumble real plan
WWE ने Royal Rumble मैच के लिए क्या बनाया था प्लान?

WWE: WWE Royal Rumble 2024 से पूर्व एक रॉ (Raw) एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का प्रोमो बैटल हुआ था। वहीं मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में बचे आखिरी 2 सुपरस्टार्स भी रोड्स और पंक ही थे। दोनों के बीच जद्दोजहद देखने को मिली, लेकिन अंत में रोड्स विजयी रहे थे।

Fightful Select की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि शुरुआत से ही मेंस Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स को जीत के लिए बुक किया जाना था। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि सीएम पंक की चोट के कारण Raw में जरूर बदलाव देखे गए। ऐसा बताया गया है कि पंक की चोट की वजह से रेड ब्रांड में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट बुक किया गया था।

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि Royal Rumble 2024 से अगले Raw में सीएम पंक ने प्रोमो कट किया, जिसमें उन्होंने ट्राइसेप इंजरी की पुष्टि की थी। वो इसी चोट के कारण WrestleMania 40 को भी मिस करने वाले हैं। उनके प्रोमो में ड्रू मैकइंटायर ने इंटरफेयर किया और दिग्गज रेसलर पर हमला भी कर दिया था।

WWE दिग्गज ने दोनों Royal Rumble मैचों की आलोचना की

WWE में पूर्व हेड राइटर रह चुके विंस रूसो ने कहा है कि अधिकांश फैंस को Royal Rumble मैच में एंट्री लेने वाले सुपरस्टार्स के थीम सॉन्ग के बारे में नहीं पता था। Legion of Raw पॉडकास्ट पर उन्होंने दोनों रंबल मैचों को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा:

"जब सुपरस्टार्स का म्यूजिक बज रहा था तब अधिकांश लोगों को अंदाजा ही नहीं था कि कौन एंट्री लेने वाला है। जब रेसलर्स की एंट्री को कोई क्राउड रिएक्शन नहीं मिल रहा, इसके पीछे थीम सॉन्ग का बहुत बड़ा हाथ था। मैं शोज़ को हर हफ्ते देखता हूं और मुझे भी नहीं पता था कि कौन सा म्यूजिक किस सुपरस्टार का है।"

youtube-cover

एक तरफ विमेंस Royal Rumble मैच में बेली विजयी रहीं, दूसरी ओर मेंस रंबल मैच में कोडी रोड्स ने जीत दर्ज की। चूंकि WrestleMania 40 पास आ रहा है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों सुपरस्टार्स साल के सबसे बड़े शो में किसे चैलेंज करने का निर्णय लेते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now