Create
Notifications

3 कारण क्यों ओटिस को रोमन रेंस के खिलाफ मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करना चाहिए

मैंडी रोज़, ओटिस और रोमन रेंस
मैंडी रोज़, ओटिस और रोमन रेंस
Ankit Kumar

WWE सुपरस्टार ओटिस जब मनी इन द बैंक के विजेता बने थे तब फैंस को उम्मीद थी कि वह अपना ब्रीफकेस कैश ऐसे मौके पर कैश करेंगे जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। ओटिस के मनी इन द बैंक जीतने के बाद उनके ब्रीफकेस कैश-इन की चर्चा काफी जोरों से शुरू हुई, लेकिन अफसोस इतना समय बीत जाने के बाद भी ओटिस ने ब्रीफकेस कैश-इन नहीं किया।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं

फैंस के साथ हम भी इस बात से निराश हैं कि आखिर ओटिस ने कभी तक ब्रीफकेस कैश-इन क्यों नहीं किया। क्या WWE ओटिस के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है या फिर ओटिस से ब्रीफकेस छीन लिया जाएगा। वर्तमान समय में जॉन मॉरिसन और द मिज़ ओटिस से उनके कॉन्ट्रैक्ट को छीनने की कोशिशों में लगे हैं। ऐसे में लगता है कि ओटिस ब्रीफकेस शायद ही कैश-इन कर पाए।

फिलहाल ओटिस के पास अभी भी ब्रीफकेस कैश-इन करने का मौका है और WWE को चाहिए कि वह ओटिस के लिए अच्छी बुकिंग करे। हमारे ख्याल से ओटिस को रोमन रेंस के खिलाफ अपना ब्रीफकेस कैश-इन करना चाहिए। अगर आप देखेंगे तो यह काफी हद तक सही फैसला है।

आइए उन 3 कारणों पर एक नज़र डालते हैं कि क्यों ओटिस को रोमन रेंस के खिलाफ ब्रीफकेस कैश-इन करना चाहिए।

3. WWE में ओटिस बड़ा फेस हैं और विलन के रूप में रोमन रेंस को और मजबूती मिलेगी

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

WWE में ओटिस एक बड़े बेबीफेस के रूप में नज़र आ रहे हैं तो वहीं रोमन रेंस ने हाल ही में अपनी वापसी के बाद एक बड़ा हील बनने की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद रोमन रेंस एक हील के रूप में नज़र आ रहे हैं और उनके खिलाफ मुकाबले के लिए किसी बेबीफेस की ही जरूरत है।

वर्तमान में उनके लिए ओटिस अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। एक तो ओटिस को रोमन रेंस के खिलाफ ब्रीफकेस कैश-इन करने का मौका मिल जाएगा दूसरा रोमन रेंस बड़े हील के रूप में नज़र आने लगेंगे। हमारे ख्याल से फैंस भी इनके बीच मुकाबला होते हुए देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

2. मनी इन द ब्रीफकेस इस समय स्मैकडाउन में स्पॉटलाइट में है

WWE सुपरस्टार ओटिस वर्तमान में स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा हैं और पिछले कुछ मौकों पर ऐसे स्थिति बनते हुए देखी गई जैसे ओटिस से मनी इन द बैंक ब्रीफेकस छीन लिया जाएगा। जॉन मॉरिसन और द मिज़ स्मैकडाउन में ओटिस से ब्रीफकेस छीनने को नाकाम कोशिश कर चुके हैं।

WWE को चाहिए कि इस समय ब्रीफकेस सुर्खियों में है और हील के रूप में रोमन रेंस भी स्मैकडाउन का हिस्सा है ऐसे में उन्हें ओटिस को रोमन के खिलाफ मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन कराने में देरी नहीं करनी चाहिए।_________________________________________________________________

1. मैंडी रोज़ के Raw में जाने के बाद ओटिस को उनके मौके की तलाश

मैंडी रोज़ स्टोरीलाइन के तहत पिछले काफी समय से ओटिस के साथ स्मैकडाउन में नज़र आ रही थीं। लेकिन अब उन्हें रॉ में शामिल कर लिया गया है जिससे ओटिस अब अकेले हो गए हैं। उन्हें अब मैंडी का साथ नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 4 तरीके जिससे ब्रॉक लैसनर की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

रॉ में जाने के बाद मैंडी को अपना मौका तो मिल गया है लेकिन ओटिस को अभी भी अपने मौके का इंतजार है। WWE को चाहिए कि वह जल्द ओटिस को ब्रीफकेस कैश-इन करने का मौका दे क्योंकि कैश-इन करने के लिए ओटिस के पास इससे ज्यादा अच्छा समय नहीं होगा।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...