WWE Payback 2023: 2 अच्छी चीज़ें जो पेबैक में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Payback 2023 काफी शानदार रहा
WWE Payback 2023 काफी शानदार रहा

Payback 2023: WWE पेबैक (Payback 2023) इवेंट काफी धमाकेदार साबित हुआ। इस शो में तगड़ा इन-रिंग एक्शन देखने को मिला। शो में जॉन सीना (John Cena) को बतौर होस्ट देखना काफी शानदार चीज़ रही। साथ ही जे उसो (Jey Uso) की वापसी होना भी फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज साबित हुआ।

Payback 2023 में कई बेहतरीन पल देखने को मिले, जिनके कारण इवेंट को याद रखा जाएगा। हालांकि, कुछ जगहों पर कंपनी ने फैंस को थोड़ा निराश किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Payback 2023 इवेंट की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Payback 2023 की अच्छी बात: John Cena का प्रदर्शन

Payback 2023 को लेकर पहले फैंस का उत्साह उतना नहीं था। जॉन सीना ने जब शो को होस्ट करने का ऐलान किया, तो फैंस का उत्साह दोगुना हो गया। जॉन सीना ने आकर प्रोमो कट किया और फिर द मिज़ के साथ उनकी बहस देखने को मिली।

सीना ने मिज़ और एलए नाइट के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी बनने का फैसला किया। दोनों ही स्टार्स के बीच मैच शानदार रहा और सीना ने यहां अहम किरदार निभाया। नाइट ने बड़ी जीत दर्ज की और जॉन सीना ने उनका हाथ ऊपर करके उनके प्रति सम्मान दिखाया। सीना का बैकस्टेज इंटरव्यूअर के तौर पर नज़र आना भी शानदार रहा।

1- बुरी बात: मेन इवेंट मैच

Payback 2023 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। दोनों ही रेसलर्स ने मैच को खास बनाने की कोशिश जरूर की लेकिन जिस तरह से पूरा शो गया था, फैंस को मेन इवेंट में जबरदस्त बवाल मचने की उम्मीद थी।

सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा का मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छा था लेकिन यहां कुछ खास नहीं हुआ। WWE यहां Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन का एंगल या नाकामुरा का चीटिंग करने का एंगल प्लान कर सकता था। इससे शायद चीज़ें ज्यादा रोचक बन जाती।

2- अच्छी बात: स्टील केज मैच

WWE Payback 2023 की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में देखने को मिली थी। दरअसल, बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच स्टील केज मैच हुआ। दोनों ही रेसलर्स ने मिलकर इस मैच को रोचक बनाया। दोनों की ओर से लगातार तगड़े मूव्स का इस्तेमाल देखने को मिला।

ज़ोई स्टार्क का मैच में दखल भी देखने को मिला। इसके बावजूद बैकी लिंच ने ट्रिश स्ट्रेटस पर अपना फिनिशर मैनहैंडल स्लैम लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद ज़ोई स्टार्क का ट्रिश स्ट्रेटस पर हमला करके अलग हो जाना भी शानदार चीज़ रही। शो की शुरुआत से ही फैंस का उत्साह दोगुना हो गया था।

2- बुरी बात: रे मिस्टीरियो vs ऑस्टिन थ्योरी मैच का अंत

रे मिस्टीरियो और ऑस्टिन थ्योरी के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि इस मैच द्वारा दोनों ही रेसलर्स प्रभावित करेंगे। उन्होंने कुछ अच्छे मूव्स का उपयोग किया लेकिन अंत ने फैंस को निराश किया।

रे मिस्टीरियो ने ऑस्टिन थ्योरी को रोलअप द्वारा पिन करके टाइटल रिटेन किया। दिग्गज रेसलर का इस तरह से जीतना खराब चीज़ है। रे मिस्टीरियो और ऑस्टिन थ्योरी से फैंस ने पिछले कुछ मुकाबलों को देखकर उम्मीदें ज्यादा रखी थी लेकिन उनका प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा था।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now