WWE Payback में रे मिस्टीरियो और डोमिनिक VS सैथ रॉलिंस और मर्फी के टैग टीम मैच के 3 संभावित अंत

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस
WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस

WWE पेबैक (Payback) काफी ज्यादा करीब है और WWE ने इवेंट के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस पीपीवी के लिए अबतक कुल 6 मुकाबले बुक हो चुके हैं और भविष्य में अन्य मैच भी कार्ड में जुड़ते हुए नजर आ सकते हैं। पीपीवी में Raw की ओर से एक बड़ा और महत्वपूर्ण मैच होने वाला है।

रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक का सामना सैथ रॉलिंस और मर्फी से एक टैग टीम मैच में होगा। दोनों टीमों के बीच Raw के अंतिम एपिसोड में भी मैच देखने को मिला था लेकिन वहां रेट्रीब्यूशन की एंट्री हुई थी। साथ ही उस टैग टीम ने दोनों मिस्टीरियो पर बुरी तरह हमला किया था।

अब डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के पास बदला लेने का बढ़िया मौका होगा। पेबैक में आयोजित होने वाला ये मैच काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। इस मुकाबले के कई अलग-अलग नतीजे निकल सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं WWE Payback में रे मिस्टीरियो और डोमिनिक VS सैथ रॉलिंस और मर्फी के टैग टीम मैच के 3 संभावित अंत के बारे में।

3- WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक की जोड़ी अपना बदला पूरा कर लें

रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी काफी ज्यादा खतरनाक रही थी। एक्सट्रीम रूल्स में आयोजित हुए "आय फॉर एन आय" मैच में सैथ रॉलिंस को मेक्सिकन स्टार पर बड़ी जीत मिली थी। साथ ही वो चोटिल भी हुए थे। इस चीज़ का बदला लेने के लिए दिग्गज के बेटे डॉमिनिक ने रॉलिंस को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया था।

अपने डेब्यू मैच में डॉमिनिक ने काफी ज्यादा प्रभावित किया और एक अच्छी स्टोरीलाइन की वजह से मैच जबरदस्त साबित हुआ। इसके बावजूद डॉमिनिक अपने पिता का बदला नहीं ले पाए। अब पेबैक में पिता-बेटे की जोड़ी के पास रॉलिंस और उनके डिसाइपल से बदला लेने का अच्छा मौका है। इस मैच में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक को जीत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो बताती है कि WWE Payback में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं

2- मैच का अंत DQ से हो

सैथ रॉलिंस और मर्फी काफी चालाक सुपरस्टार्स है। मैच के दौरान जब भी उन्हें लगता है कि वो मैच में कमजोर पड़ रहे हैं, तो वो हथियारों का उपयोग करने में विश्वास रखते हैं।

इस मैच में कोई स्टीप्यूलेशन नहीं है। ये एक साधारण टैग टीम मैच होगा और इस वजह से मैच का अंत जरूर ही DQ से देखने को मिल सकता है। ऐसा होने से अगले महीने "क्लैश ऑफ चैंपियंस" के लिए एक बड़ा टैग टीम मैच बुक किया जा सकता है।

1- सैथ रॉलिंस और मर्फी की क्लीन जीत हो

सैथ रॉलिंस और मर्फी का पूरी स्टोरीलाइन में पलड़ा भारी रहा है और ये चीज़ पेबैक में जारी रह सकती है। रॉलिंस मर्फी के पास रिंग में अच्छा अनुभव है।

वो इसका फायदा डॉमिनिक के खिलाफ उठा सकते हैं। इसके चलते सैथ रॉलिंस और मर्फी की जीत हो सकती है और एक बार फिर रॉलिंस का पलड़ा भारी रह सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण