Create
Notifications

WrestleMania 37 के लिए WWE द्वारा प्लान किए गए 3 बड़े मैचों का हुआ खुलासा

Enter caption
PANKAJ
visit

साल 2020 खत्म होने वाला है और इसके बाद फैंस रोड टू WWE रेसलमेनिया के करीब आ जाएंगे। WWE रेसलमेनिया 37 के लिए अभी से कई तरह की अफवाहें सामने आ गई है। कई रिपोर्ट्स में WWE के प्लान को लेकर भी बातें हो रही है।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनका WWE से जाने के बाद करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया

WWE रेसलमेनिया को लेकर बड़ी खबर

रेसलवोट्स की हालिया रिपोर्ट में रेसलमेनिया 37 को लेकर बड़ी बातें कही गई है। रिपोर्ट के अनुसार WWE अब रेसलमेनिया 37 के लिए तीन बड़े मैचों का प्लान कर रहा है। इन मैचों के ऊपर कंपनी ध्यान दे रही है। रिपोर्ट में तीन मैचों का जिक्र किया गया है। रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ, ऐज और रैंडी ऑर्टन का अंतिम मैच। इसके अलावा एक ट्रिपल थ्रेट मैच ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली के बीच हो सकता है। इसमें एक बाद ध्यान देने वाली है कि ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट अब खत्म हो गया है। लेकिन रेसलमेनिया तक विंस मैकमैहन शायद ब्रॉक लैसनर को वापस ले आएँगे।

इस साल का अंतिम पीपीवी 20 दिसंबर को टीएलसी होगा। इसके बाद अगले साल जनवरी में रॉयल रंबल का आयोजन होगा। यहां से फिर रोड टू रेसलमेनिया की शुरूआत हो जाएगी। कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि अगले साल रेसलमेनिया में फैंस के एरीना में आने की प्लानिंग WWE कर रहा है। द बंप के शो में गोल्डबर्ग ने ये बात साफ कर दी है कि वो रोमन रेंस से फाइट करना चाहते हैं। यानि की अगले साल रेसलमेनिया में इनके बीच मैच देखने को मिल सकता है।

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच अभी होना बाकि है। इस साल रेसलमेनिया में ये मैच होने वाला था लेकिन अंतिम समय में रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया था। गोल्डबर्ग के बयान के बाद इस मैच की उम्मीदें अब पूरी तरह से बढ़ चुकी हैंं। इसके अलावा फैंस के आने के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी भी हो जाएगी। WWE चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर रहेंगे ये बात तय है। फिलहाल WWE फैंस की वापसी का इंतजार कर रहा है। इसके लिए पूरी प्लानिंग तैयार की जा रही है। अगले साल रॉयल रंबल तक शायद फैंस की वापसी भी हो जाएगी। तमाम रिपोर्ट्स में इसे लेकर जानकारी दी गई है कि ये चीजें हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now