WWE द्वारा दिग्गज की वापसी के लिए बनाए गए प्लान का हुआ खुलासा, फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज?

randy orton return update
WWE में किस तरह होगी पूर्व चैंपियन की वापसी?

WWE: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को पिछले करीब डेढ़ साल से WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। उन्हें आखिरी बार मई 2022 में मैच लड़ते देखा गया था, जहां उनकी और मैट रिडल (Matt Riddle) की टीम द उसोज़ (The Usos) के खिलाफ रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप हार गई थी। अब द वाइपर की वापसी को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है।

मैट रिडल को कंपनी ने कुछ समय पहले रिलीज कर दिया था। इस बीच Fightful Select ने एक हालिया रिपोर्ट में बताया है कि 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन Survivor Series 2023 में वापसी कर सकते हैं। ये भी कहा जा रहा है कि वो मेंस WarGames मैच में द जजमेंट डे के खिलाफ कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, जे उसो और सैथ रॉलिंस का साथ दे सकते हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया,

"काफी समय से रैंडी ऑर्टन को बेबीफेस टीम के साथ जोड़ने पर विचार किया जा रहा था। उनकी रिटर्न की खबर को पहले ही बाहर लाया जा सकता है, जिससे लोग सीएम पंक के रिटर्न पर अधिक ध्यान ना दें।"

चूंकि कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो और सैमी ज़ेन इस समय Raw के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में शामिल हैं, इसलिए रैंडी ऑर्टन का उनके साथ आना WarGames मैच को दिलचस्प बना देगा। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि Survivor Series के बाद ऑर्टन को किस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जाता है।

WWE Survivor Series में मेंस WarGames मैच में The Judgement Day को भी मिल सकता है नया पार्टनर

WWE Survivor Series 2023 में होने वाले मेंस वॉर गेम्स मैच के लिए अभी तक दोनों टीमों को 4-4 मेंबर्स दिए गए हैं। एक तरफ द जजमेंट डे और जेडी मैकडॉना होंगे, जिनका सामना कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, सैमी ज़ेन और जे उसो की टीम से होगा।

दूसरी तरफ बेबीफेस टीम को रैंडी ऑर्टन का साथ मिलने की उम्मीद जताई जा रही है, वहीं ये भी कहा जा रहा है कि द जजमेंट डे का साथ देने के लिए ड्रू मैकइंटायर आगे आ सकते हैं। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि,

"ड्रू मैकइंटायर को WarGames मैच में शामिल करने पर विचार किया जा रहा है। ये भी सुनने में आया है कि इस मैच के प्लान को कई महीनों पहले ही तैयार कर लिया गया था। खासतौर पर मैकइंटायर को हील टर्न देकर द जजमेंट डे के साथ लाने पर विचार पहले से चला आ रहा है।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment