"मैं WrestleMania 37 में रोमन रेंस को हराकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा"

Enter caption

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस ने स्टील केज मैच में केविन ओवेंस को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। वहीं टॉकिंग स्मैक में डेनियल ब्रायन ने ये क्लियर कर दिया कि वो रेसलमेनिया में टाइटल के लिए जाएंगे। रोमन रेंस के पास अभी यूनिवर्सल चैंपियनशिप है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रोमन रेंस के मैच को लेकर बड़ी खबर

पेबैक में इस साल ब्रॉन स्ट्र्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। तब से अभी तक वो चैंपियन बने हुए है। अगले साल की शुरूआत में रॉयल रंबल मैच होगा और जो भी इसे जीतेगा वो WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जाएगा। फिलहाल WWE चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर के पास है।

डेनियल ब्रायन ने टॉकिंग स्मैक में ये भी कह दिया कि वो रॉयल रंबल 2021 में एंट्री करेंगे। यहां उन्होंने ये भी कह दिया कि वो रोमन रेंस से बेहतर रेसलर हैं। अगर वो रॉयल रंबल जीतेंगे तो फिर रेसलमेनिया में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। डेनियल ब्रायन ने साफ कह दिया है कि वो रेसलमेनिया में रोमन रेंस को हराएंगे और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतेंगे। रेसलमेनिया 37 में रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ होगा ये क्लियर नहीं है। अफवाहें ये सामने आ रही कि द रॉक के साथ उनका मुकाबला होगा। ड्रू मैकइंटायर ने कई बार हिंट दे दिया है कि वो रेसलमेनिया में रोमन रेंस का सामना करेंगे।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

साल 2015 के बाद से डेेनियल ब्रायन और रोमन रेंस के बीच मैच नहीं हुआ है। साल 2019 में एक पल ऐसा आने वाला था लेकिन मैच नहीं हो पाया। कई रिपोर्ट्स में ये खबर आ रही थी कि रॉयल रंबल में डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस का मैच होगा। लेकिन डेनियल ब्रायन ने रॉयल रंबल मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर के रोमन रेेंस को चुनौती दे दी है। अगर डेनियल ब्रायन रॉयल रंबल मैच जीत जाते हैं तो ये पक्का है कि वो रोमन रेंस को चुनौती देंगे और इसके बाद रेसलमेनिया 37 में ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिल सकता है। फिलहाल अब सभी की नजरें अगले साल जनवरी में होने वाले रॉयल रंबल के ऊपर है। फैंस को अभी से यहां की कुछ स्टोरीलाइन नजर आ सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE के बड़े सुपरस्टार की चैंपियन के तौर पर बादशाहत खत्म, हार के बाद दी भावुक प्रतिक्रिया