'अधमरी' हालत में रिंग से बाहर गया WWE का फेमस सुपरस्टार 6 हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर हुआ

WWE
WWE

पिछले हफ्ते WWE NXT में एडम कोल(Adam Cole) ने सभी फैंस को चौंका दिया था। एडम कोल ने फिन बैलर(Finn Balor) और काइल ओ राइली(Kyle O'Reilly) के ऊपर अटैक किया था। काइल ओ राइली को इस दौरान गंभीर चोट लगी थी और ये इस समय का रेसलिंग वर्ल्ड में सबसे शानदार मोमेंट रहा था। एडम कोल और काइल ओ राइली का साथ काफी लंबा रहा है लेकिन अब इनकी दोस्ती टूटकर दुश्मनी में बदल गई है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE सुपरस्टार की वापसी पर अपडेट

एडम कोल ने काइल ओ राइली के ऊपर खतरनाक हमला किया था और वो काफी चोटिल हो गए थे। इसके बाद पूर्व WWE NXT टैग टीम चैंपियन का मेडिकल अपडेट भी सामने आ गया। इसमें कहा गया था कि काइल ओ राइली अब चार से छह हफ्ते के लिए एक्शन से बाहर हो गए है।

NXT इतिहास में काइल ओ राइली और फिन बैलर ने दो शानदार मैच दिए थे और इसके बाद दोनों की इज्जत आपस में काफी बढ़ गई थी। हर मैच में फिन बैलर ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। इन दोनोें ने शानदार मैच WWE फैंस को दिया था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

फिन बैलर ने हाल ही में पीट डन के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप एक बार फिर डिफेंड की। इसके बाद बैलर के ऊपर फिर पीट डन ने हमला कर दिया था और इस दौरान कोल, काइल और स्ट्रांग ने आकर उन्हें बचाया था। लेकिन कोल ने फिर फिन बैलर के ऊपर एक सुपरकिक मारकर सभी को चौंका दिया था।

काइल इस दौरान बैलर को चैक करने गए थे लेकिन कोल ने काइल को ही सुपरकिक मार दी। इस चीज को देखकर पूरा रेसलिंग वर्ल्ड चौंक गया था। चीजें यहीं नहीं रूकी और पिछले हफ्ते बैलर, काइल पर फिर से कोल ने जबरदस्त हमला किया। इसी वजह से स्ट्रेचर पर रिंग से बाहर काइल गए और इस दौरान ट्रिपल एच भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

काइल की वापसी अब कब होगी ये पता नहीं है लेकिन वो छह हफ्तों के लिए बाहर हो गए है ये बुरी खबर है। फैंस चाहते हैं कि जल्द से जल्द वो रिंग में वापसी कर एडम कोल से अपना बदला लें। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि एडम कोल अब चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर को चुनौती पेश करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।