WWE Royal Rumble से हटाए जाने के बाद Brock Lesnar को लगा एक और बड़ा झटका, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) प्रीमियम लाइव इवेंट से हटाए जाने के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को एक और बड़ा झटका लगा है। WWE के पूर्व कर्मचारी जेनल ग्रैंट (Janel Grant) द्वारा किए मुकदमे में लैसनर का भी नाम था। बता दें, बीस्ट इंकार्नेट इस साल मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाले थे लेकिन ट्रिपल एच (Triple H) ने इस इवेंट से कुछ दिनों पहले ही प्लान बदल दिया था।

अब 2K ने ब्रॉक लैसनर को अपने Supercard Digital Collectible गेम से हटा दिया है। कई फैंस ने इस चीज़ को नोटिस किया था और अब PWInsider ने भी ब्रॉक को गेम से हटाए जाने की खबर कंफर्म कर दी है। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया,

"जब हमने इस बारे में पता लगाया तो हमें पता चला कि लैसनर को सचमुच गेम से हटा दिया गया है। WWE ने ब्रॉक को Royal Rumble इवेंट से हटाया था और 2K ने कंपनी के नक्शे-कदम पर चलते हुए यह कदम उठाया है। लैसनर वापसी करके WrestleMania सीजन के स्टोरीलाइन की शुरूआत करने वाले थे। हमे बताया गया कि जेनल ग्रैंट द्वारा WWE, विंस मैकमैहन और जॉन लॉरिनेटिस पर मुकदमा किए जाने के बाद कंपनी ने ब्रॉक लैसनर को अपने शोज से हटाने का फैसला किया।"

WWE में Brock Lesnar की वापसी शायद कभी नहीं हो पाएगी

youtube-cover

WWE पर किए गए मुकदमे में विंस मैकमैहन, ब्रॉक लैसनर और दूसरों पर लगाए गए आरोप काफी गंभीर थे। चूंकि, इस मुकदमे से जुड़े डिटेल्स सार्वजनिक हो चुके हैं इसलिए दुनिया भर में मौजूद कई फैंस चाहते हैं कि WWE ब्रॉक लैसनर के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लें। लैसनर मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़े नाम हैं।

ब्रॉक ने साल 2002 में WWE में अपना डेब्यू किया था और इस रेसलिंग कंपनी में बड़ा स्टार बनने में उन्हें ज्यादा समय नहीं लगा। वो मल्टी-टाइम वर्ल्ड चैंपियन भी हैं। बीस्ट को WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है लेकिन मौजूदा समय में उनकी लैगेसी खतरे में आ चुकी है। ऐसा लग रहा है कि अब उनकी शायद WWE में कभी वापसी नहीं हो पाएगी